भाजपा ने विभिन्न विभागों के प्रमुखों को भेंट किया जनता का ‘धन्यवाद प्रस्ताव’
May 18th, 2020 | Post by :- | 145 Views

प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद यूटी के सलाहाकार, डीसी, मेयर, एमसी कमीशनर, डीजीपी, पीजीआई निदेशक आदि विभागाध्यक्षों से मिले

चंडीगढ़( मनोज शर्मा)शहरवासियों के कोरोना योद्धाओं के प्रति व्यक्त किये सद्भाव को ‘धन्यवाद प्रस्ताव’ के रुप में भाजपा ने प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद की अगुवाई में सोमवार को विभिन्न विभागों के अध्यक्षों से मिलकर उन्हें भेंट किया। इस धन्यवाद प्रस्तावों में भाजपा कार्याकर्ताओं ने कनटेनमेंट क्षेत्रों को छोड़कर समूचे शहर से 557 बूथों पर करीब 28 हजार परिवारों के हस्ताक्षर एकत्रित कर कोविड योद्धाओं के प्रति ‘धन्यवाद प्रस्ताव’ के रुप में आभार व्यक्त किया है। इस प्रस्ताव में कोरोना के खिलाफ लड़ रहे डाक्टरों, नर्सो, पैरामेडिक, पुलिसकर्मियो, बैंक व डाककर्मियों, सफाई कर्मिचारियों तथा नगर निगम व यूटी प्रशासन से आवश्यक सेवाओं से जुड़े तमाम कर्मियों का धन्यवाद किया है।

भाजपा प्रतिनिधियों की अगुवाई कर रहे अरुण सूद और जिलाध्यक्ष जतिन्दर मल्होत्रा और सभी मंडल अध्यक्षों ने प्रशासक के सलाहाकार मनोज परिदा से मुलाकात कर उन्हें ‘धन्यवाद प्रस्ताव’ सपूर्द कर शहर की जनता की ओर से यूटी प्रशासन में आवश्यक सेवाओं से जुड़े सभी कर्मियों का दिल की गहराई से धन्यवाद किया। परिदा ने भी इस सदभाव का आभार व्यक्त करत हुये कहा कि जान जोखिम में डालकर सर्मपण भावना से काम करने वाले कर्मचारियों का ऐसे अनूठे रुप से सम्मान करना अपने आप में प्रशंसनीय है। यह सम्मान उन्हें आगे भी अपने कैरियर में मनोबल बढायेगा।

इससे पूर्व अरुण सूद, जिलाध्यक्ष नरेश पंचाल और सभी मंडल अध्यक्षों के साथ मेयर राजबाला मलिक और नगर निगम आयुक्त कमल किशोर यादव से मिले और उनके माध्यम से सभी सफाई कर्मचारियों सहित अन्य नगर निगम से जुड़े कर्मचारियों का धन्यवाद प्रकट किया। यादव ने बताया कि धन्यवाद पत्र की कापियां सफाई कर्मचारियों में वितरित की जायेंगी जिससे की उन्हें भी अपने द्वारा दी गई सेवाओं पर गर्व महसूस होगा।

इसी कड़ी में अरुण सूद जिलाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा और सभी मंडल अध्यक्षों के साथ सेक्टर 17 स्थित जनरल पोस्ट आफिस में चीफ पोस्ट मास्टर विनय तिवारी से भी मिले और लाॅकडाऊन के दौरान पोस्टल सेवाओं को जारी रखने की दिशा में डाककर्मियों का आभार व्यक्त किया। इसके बाद अरुण सूद जिलाध्यक्ष मनीश सूद के साथ चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी संजय बेनीवाल से उनके सेक्टर 9 स्थित मुख्यालय में मिले और पुलिस कर्मियों के सेवा सर्मपण का धन्यवाद व्यक्त किया।

इसके पश्चात अरुण सूद और सभी मंडल अध्यक्षों ने पीजीआई के निदेशक डाॅ जगत राम से मिला और अग्रिम पंक्ति में कोरोना से लड़ रहे सभी मैडिकल समुदाय का कोटि कोटि धन्यवाद किया।

अंत में प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूूद ने प्रदेश मोर्चा संयोजक बीसी पुरी, प्रदेश प्रकोष्ठ संयोजक हरीश गर्ग सहित सभी भाजपा मोर्चा अध्यक्षों सहित चंडीगढ़ के उपायुक्त मनदीप सिंह बराड़ से भेंट कर उन्होंनें जनता का धन्यवाद प्रस्ताव भेंट किया। इस अवसर पर बराड़ ने भाजपा के इस अभियान की सराहना कर कहा कि यह पहल सभी कर्मचारियों ने एक संकट की घड़ी के बीच एक नई स्फूर्ति प्रदान करेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।