हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 11 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी
May 18th, 2020 | Post by :- | 163 Views

चंडीगढ, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।    हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 11 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

स्वर्ण जयंती हरियाणा वित्तीय प्रबंधन संस्थान के महानिदेशक और बजट घोषाणाओं 2020-21 की निगरानी के लिए नोडल अधिकारी विकास गुप्ता को सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्योगों का निदेशक और बजट घोषाणाओं 2020-21 की निगरानी के लिए नोडल अधिकारी लगाया गया है।

हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के प्रबंध निदेशक और हरियाणा पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग कल्याण निगम के प्रबंध निदेशक संजीव वर्मा को हरियाणा बीज विकास निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।

फतेहाबाद के उपायुक्त रवि प्रकाश गुप्ता को स्वर्ण जयंती हरियाणा वित्तीय प्रबंधन संस्थान का महानिदेशक लगाया गया है।

सोनीपत के उपायुक्त अंशज सिंह को हाऊसिंग फॉर ऑल का निदेशक, हाऊसिंग बोर्ड का मुख्य प्रशासक और हाऊसिंग विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।

हरियाणा शासन सुधार प्राधिकरण के निदेशक रिपुदमन सिंह ढिल्लों को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा कॉनफेड का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।

वित्त विभाग के विशेष सचिव और कॉनफेड के प्रबंध निदेशक शिव प्रसाद को चरखी दादरी का उपायुक्त लगाया गया है।

पानीपत की उपायुक्त हेमा शर्मा को वित्त विभाग का विशेष सचिव और हरियाणा पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग कल्याण निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।

चरखी दादरी के उपायुक्त श्याम लाल पुनिया को सोनीपत का उपायुक्त लगाया गया है।

हरियाणा बीज विकास निगम के प्रबंध निदेशक और अतिरिक्त आवास आयुक्त (नामित), हरियाणा भवन, नई दिल्ली नरहरि सिंह बांगर को फतेहाबाद का उपायुक्त लगाया गया है।

हाऊसिंग बोर्ड के मुख्य प्रशासक, वित्त और हाऊसिंग विभागों के अतिरिक्त सचिव डॉ. शालीन को वित्त विभाग का अतिरिक्त सचिव और हरियाणा अनुसूचित जाति, वित्त एवं विकास निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।
नगर निगम, फरीदाबाद के अतिरिक्त आयुक्त धर्मेंद्र सिंह को पानीपत का उपायुक्त लगाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।