कोविड 19 के तहत जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता के लिए तैयार रहा भाजपा का इंडस्ट्रियल सेल: अवि भसीन
May 18th, 2020 | Post by :- | 50 Views

चंडीगढ़( मनोज शर्मा) कोविड-19 के तहत जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता के लिए भाजपा का इंडस्ट्रियल सेल तैयार रहा। कोविड महामारी के चलते सेल ने एक ओर जहां गरीब व जरूरतमंद लोगों जिनमें प्रवासी मजदूर भी शामिल है राशन किट्स, फेस मास्क तथा सेनेटाइजर्स वितरित किए वहीं दूसरी ओर सेल द्वारा कोरोना वारियर्स पुलिस व डाक्टर्स की भी इस मुश्किल की घड़ी में सहायता की गई। इतना ही नही, सेल के सदस्यों ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लंगर सेवा का आयोजन भी समय समय पर किया और इस कार्य के लिए लगभग 1.50 लाख की चैक राशि लंगर सेवा के लिय भी भाजपा कार्यालय में में जमा करवाईयह जानकारी भाजपा इंडस्ट्र्रियल सेल के जिला संयोजक अवि भसीन ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सांझा की।

भाजपा इंडस्ट्रियल सेल के जिला संयोजक अवि भसीन ने इस संबंध में कोविड19 के तहत किए गये भाजपा इंडस्ट्रियल सेल द्वारा क्षेत्र में किये गये विभिन्न सामाजिक कार्यो व जनकल्याण गतिविधियों को भाजपा, चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल सेल के कॉओडिनेट हरीश गर्ग को लिखित पत्र के रूप में अवगत भी करवाया, जिस पर श्री हरीश गर्ग ने भाजपा इंडस्ट्रियल सेल के कार्यो की सरहाना व्यक्त की।

अवि भसीन ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा इंडस्ट्रियल सेल के सहयोग से अधिक मात्रा में राशन किट्स जरूरतमंद लोगों में वितरित किये गये तथा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नियुक्त सफाई कर्मचारियों को  साबून,  फेस मास्क,  सेनेटाइजर्स  वितरित किये गये। इसके अलावा सेक्टर 32 स्थित जीएमसीएच हॉस्पिटल में  पीपीई किट्स डॉक्टर्स को उनकी सुरक्षा हेतु सौंपी गई। इतना ही नही सेल द्वारा रेहड़ी व फड़ी वालों को मेडिसन भी वितरित कीउन्होंने आगे बताया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन, सेक्टर 31 में पुलिस के जवानों को इस संक्रमण से बचाव हेतु  हेल्थ किट्स जिसके अंतर्गत फेस मास्क व सेनेटाइजर्स थे, सौंपे गये।

उन्होंने बताया कि सेल के सदस्यों जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद की सहायता की उनमें श्री संजय चन्ना, श्री संदीप, श्री राजीव धवन, श्री चंदर वर्मा, भारत एंटरप्राइजेज, जीएम मार्केटिंग, श्री भूपिंदर सिंह, श्री जसमीत सिंह, श्री अभय गुप्ता, श्री साहिब गर्ग, श्री विवेक जैन, प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स, श्री ललित धीमान, श्री एसपीएस चग्गर, श्री अशोक कुमार, अमृत सेल्स, श्री रवि इंदर सिंह, श्री रितेश अरोड़ा, श्री विकास भारद्वाज, अरुण महाजन, श्री दिनेश शर्मा, श्री उत्तम, श्री राजेश वर्मा, श्री सुनील बंसल शामिल हैं, जिनका वे आभार प्रकट करते हैं।

अवि भसीन ने कहा कि भाजपा का इंडस्ट्रियल सेल, उद्योग के विकास तथा उद्योगपतियों की विभिन्न समस्याओं को एकजुट होकर सुलझाने में मदद करता है। वे उद्योगों के विकास के लिए सरकार की सहायता  व सरकार को सुझाव भी भी समय समय पर देता आया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी भाजपा का इंडस्ट्रियल सेल कोविड19 के अंतर्गत जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता करता रहेगा जिसके लिए वे प्रतिबद्ध हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।