समाजसेवी रमेश राठी व नवीन ने किया जरूरतमंद को रक्तदान
May 18th, 2020 | Post by :- | 250 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

आंधी आये या तूफान, यार खड़े हैं सीना तान

बहादुरगढ़ रक्तदाता ग्रुप के सदस्य समाजसेवी व गऊ भगत रमेश राठी ने संजीवनी ब्लड बैंक पहुँचकर रक्तदान किया। युवा सदस्य रमन शर्मा ने बताया कि कल जीवन ज्योति अस्पताल से कॉल आई थी। वहीं ग्रुप के सदस्यों ने रक्त दान के लिए आगे आये।

उन्होंने कहा कि यही बहादुरगढ़ रक्तदाता ग्रुप की विशेषता है कि युवा से प्रौढ़ तक सब जांबाज है। रमन शर्मा ने बताया कि समाजसेवी रमेश राठी समय-समय पर जवानों को प्रोत्साहित तो करते ही है, स्वयं भी रक्तदान करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे रक्तदान करने से युवा वर्ग का मनोबल लगातार बढ़ता रहता है। वहीं दूसरी सेवा नवीन बाल्यान पहुँचे। आज संजीवनी ब्लड बैंक में जोकि संजीवनी अस्पताल में भर्ती एक महिला कृष्णा देवी के लिए रक्त की जरूरत थी जो ब्लड बैंक से उपलब्ध करवाकर विकल्प के लिए बोला गया था। ग्रुप में सूचना आते ही नवीन ने सम्पर्क किया और सीधा अस्पताल चले गए। वहाँ मौजूद ओमप्रकाश सेठी ने बहादुरगढ़ रक्तदाता ग्रुप की सराहना की और सभी का आभार जताया। रमन शर्मा ने कहा कि हौसला अफजाई ही हमे आगे बढ़ने के लिए मार्ग दिखाती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।