महामारी में लोगो की मदद में लगे सभी कर्मचारी योद्धाओं का करें सम्मान :- जितेन्द्र कुमार
May 18th, 2020 | Post by :- | 156 Views

मुकेश वशिष्ट (हसनपुर पलवल) :-  सीटीएम जितेन्द्र कुमार (पलवल) ने कहा कि सफाई कर्मचारियो का कोरोना महामारी में योद्धाओं जैसा कार्य कर रहें हैं हम सभी को ऐसे इस महामारी में लोगो की मदद में लगे सभी कर्मचारी योद्धाओं का सम्मान करना चाहिए। उन्होने आज बाल भवन में आने वाले लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए हैंड सेनेटाइजर मशीन का शुभारम्भ करने के बाद सफाई कर्मचारियो को सजगता के साथ इस लडाई में सहयोग का आवाहान किया। पप्पन प्लाजा होटल के डारेक्टर अमन कुमार ने रोटरी क्लब पलवल सिटी के साथ मिलकर बाल भवन कार्यालय में पेडल ऑपरेटेड हैंड सेनेटाइजर मशीन स्थापित की।

सीटीएम जितेन्द्र कुमार ने कहा कि जिला के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए समाजिक संस्थाओं ने अच्छी पहल की हैं। सभी सरकारी कार्यालयों में प्रतिदिन आने वाले लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए हैंड सेनेटाइजर मशीन लगाई जा रही है ताकि लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके। इससे पहले पप्पन प्लाजा होटल ने रोटरी क्लब पलवल सिटी के साथ मिलकर शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय परिसर,  उपायुक्त,  अतिरिक्त उपायुक्त, सिटी मैजिस्ट्रेट, एसडीएम कार्यालय व लघु सचिवालय के प्रथम तल पर हैंड सेनेटाइजर मशीन लगाई थी।

उन्होने कहा कि सरकारी कार्यालयों में प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग अपने के लिए पहुंचते है और कोरोना संक्रमण को रोकने में यह मशीन जिलावासियों के लिए बेहद उपयोगी साबित होंगी। पप्पन प्लाजा होटल के डारेक्टर अमन कुमार ने रोटरी क्लब पलवल सिटी के साथ मिलकर सफाई कर्मचारियो को किट भेंट की । इस मौके पर जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर व शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार  ने समाजिक संस्थाओं के सहयोग  की जमकर प्रशंसा की।  इस अवसर पर पप्पन प्लाज़ा होटल के अमन शर्मा, राजेश गर्ग, रोटरी क्लब के कुलदीप सिंह एडवोकेट, पुनीत अग्रवाल मौजूद थे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।