‘बाबा काशी विश्वनाथ अन्नपूर्णा भंडार’ रोजाना भर रहा हजारो जरूरतमंद लोगो का पेट  
May 18th, 2020 | Post by :- | 105 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

Vedio Link :–

लॉकडाउन में गरीबों का सहारा बन रहे महादेव भगत कृष्ण गौड़

लॉकडाउन में सबसे ज्यादा कोई प्रभावित हुआ है तो रोज खाने-कमाने वाले लोग। इनके साथ कई भिक्षुकों और मजलूमों की स्थिति खराब है। उन्हें खाना नसीब नहीं हो रहा है। बहादुरगढ़ में कई सालों से “बाबा काशी विश्वनाथ अन्नपूर्णा” भंडार नाम से सरकारी अस्पताल के सामने रोजाना जरूरतमंद लोगों को दोपहर का खाना उपलब्ध करवाने वाले महादेव भगत कृष्ण गौड़ लॉक डाउन में भी गरीबों के लिए मसीहा बन रहे है। महादेव भगत कृष्ण गौड़ की भोजन गाड़ी जरुरतमंदो के लिए बड़ा सहारा बन रही है। गरीब लोगो की सूचना मिलने पर कृष्ण गौड़ गाड़ी में भोजन लेकर जब पहुंचते हैं तो जरूरत मंदों के चेहरों पर खुशी झलक पड़ती है।

महादेव की कृपा से कर रहा हूँ गरीब व जरुरतमंदो की मदद : कृष्ण गौड़

महादेव भगत कृष्ण गौड़ ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना वायरस की चपेट में है जिसके चलते लोगों के सामने भोजन की समस्या सामने आई और इसी बात को ध्यान में रखते हुए वे अपनी टीम के साथ भोजन बनाकर स्वयं ही जरूरतमंद व गरीब लोगों के बीच जाकर उनकी भोजन सेवा करने का कार्य कर रहे हैं। कृष्ण गौड़ ने कहा कि यह सब बाबा विश्वनाथ की कृपा व आशीर्वाद है कि उनके आदेश से गरीब व जरूरतमंद लोगों को भोजन की सेवा उपलब्ध कराने का सौभाग्य मुझे मिला है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।