गोंडा जाने के लिए सैंकड़े प्रवासी मजदूरों ने लगाई गुहार ।
May 18th, 2020 | Post by :- | 151 Views

गोंडा जाने के लिए सैंकड़े प्रवासी मजदूर फारेस्ट रिजॉर्ट के बाहर ट्रेन में जाने के लिए हुए इक्कठे , पुलिस ने कहा आज है ट्रेन कैंसल अपने अपने घरों को जाओ वापिस ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
इन दिनों प्रवासी मजदूरों की हालत भी दयनीय बनी हुई है जो काम ना होने ,पैसे खत्म होने के चलते वह भूखमरी का शिकार हो रहें हैं। आज ऐसे हालात बाईपास अमृतसर फारेस्ट रिजोर्ट में देखने को मिले जहा 200 के करीब प्रवासी मजदूर खड़े थे जिनमें औरतें और बच्चे भी शामिल हैं ।मजदूरों ने कहा कि हम में से कोई अजनाला ,जंडियाला गुरु ,मानांवाला ,दबुर्जी ,अमृतसर ,तरनतारन ,अटारी समेत कई गांवों से आए हैं। उनको प्रशासन की ओर से यहाँ एकत्र होने के लिए कहा गया लेकिन जब वह यहाँ पहुँचे तो पुलिस द्वारा उनको वापिस जाने के लिए कहा गया । उन्होंने कहा कि अब वह कहां जाए क्योंकि जिन मालिकों के घर वह छोड़ कर आए हैं उन्होंने ने दुबारा ना आने के लिए कहा गया ।इन प्रवासी मजदूरों में से सबसे ज्यादा गोंडा जिला उत्तरप्रदेश से हैं ।उन्होंने जिला प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि उन्हें गांव में पहुंचाने का तुरंत प्रबन्ध किया जाए। इस मौके पर प्रदीप कुमार ,राहुल कुमार ,रणजीत कुमार ,व अन्य हाजिर थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।