निशेधाज्ञा का उल्लंघन करके मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का एक आरोपी गिरफतार
May 18th, 2020 | Post by :- | 56 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।      जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने निशेधाज्ञा का उल्लंघन करके मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के एक आरोपी को किया गिरफतार। थाना शहर थानेसर पुलिस ने निशेधाज्ञा का उल्लंघन करके मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का एक आरोपी शुभम उर्फ सौरव पुत्र लख्मी चन्द वासी वशिष्ट कालोनी थानेसर को गिरफतार करने मे सफलता हासिल की है। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने दी।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गत दिवस कुम्हार वाली गली थानेसर ने थाना शहर थानेसर पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसने हर रोज की तरह आटो को सनेहित सरोवर स्टेड पर खड़ा करने के लिये गया था। उसी समय एक गाड़ी एचआर 51 एएन-8645 आई जिसमें 5 आदमी बैठे हुए थे। जिन्होने नीचे उतरते ही हाथांे में पकड़ी गड़ासी व डंडो के साथ उसकी और भागे और ललकारा मारकर मारपीट शुरू कर दी और बोलंे कि यही पवन है। आज इसको नही छोड़ेगे। ये वही लडके है। जो पीछले करीब 4/5 दिनों से हर रोज सरोवर पर सिगरेट पीने के बहाने उसकी रैकी कर रहे थे। जिनके साथ उसकी कुछ समय पहले पार्किंग को लेकर तकरार हुई थी। जब उसने शोर मचाया तो शोर को सुन कर लोग ईक्टठे होने लगे और मौके पर पुलिस भी आ गई।

जिनको देख कर वो लडके अपने अपने हथियारों को मौके पर छोड कर भाग गये। लोगो की सहायता से उन्होने एक लड़के को मौके पर पकड़ लिया। जिसका नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम शुभम उर्फ सौरव पुत्र लख्मी चन्द वासी वशिष्ट कालोनी थानेसर बताया। जिसको पुलिस ने काबू करके गिरफतार कर लिया है। बाकी आरोपियों की गिरफतारी बकाया है। जिनको जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा। जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।