डूंगरराम गेधर फैंस क्लब ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन।
September 4th, 2019 | Post by :- | 91 Views
डूंगरराम गेधर फैंस क्लब ने  किया रक्तदान शिविर का आयोजन।

बीकानेर,(मनीष)। राजस्थान के दलित पिछड़े वर्ग की बुलन्द आवाज डूंगरराम गेधर के 53 वें जन्म दिवस पर डूंगरराम गेधर फैंस क्लब ने  रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

क्लब के अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा ने बताया कि आज डूंगरराम गेधर फैंस क्लब द्वारा  उनके 53 वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राजकीय पोलटैनिक कॉलेज बीकानेर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कुल 113 यूनिट रक्त का संग्रहण किया गया। शिविर का शुभारंभ एस बी आई मैनेजर अरविन्द कुमार कुमावत,1 श्री कुम्हार महासभा अध्यक्ष रामलाल(पप्पू),भाजपा उपाध्यक्ष चम्पालाल गेधर,अशोक कुमार भोभरवल,त्रिलोकी कल्ला व कुम्हार धर्मशाला रामपुरा के अध्यक्ष आशुराम भूटिया की उपस्थिति में किया गया।

क्लब के सचिव कालूराम लिम्बा ने शिविर में पहुंचे पीबीएम हॉस्पिटल के रक्त संग्रह विभाग के डॉ. कुलदीप मेहरा,अनिल कुमार कुमावत, ओम चौधरी व श्रवण प्रजापत आदि को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।