रक्तदान में विकलांग एसोसिएशन ने भी भागीदारी निभाई।
May 18th, 2020 | Post by :- | 103 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) शिरोमणि अकाली दल, रोटरी चंडीगढ़ मिडटाउन के सहयोग से चंडीगढ़ इकाई और सरकारी अस्पताल, सेक्टर 16, चंडीगढ़ की मेडिकल टीम द्वारा समर्थित, सामुदायिक केंद्र, सेक्टर 41, चंडीगढ़ में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। विनोद नागपाल की अगुवाई में विकलांग एसोसिएशन ने भी भागीदारी निभाई ।  10 विकलांगों ने रक्तदान किया। विनोद नागपाल, रविंदर, राजेश अग्रवाल, संत लाल, अमित, गुरप्रीत, गुरदीप। मुख्य अतिथि श्रीमती राज बाला मलिक, चंडीगढ़ के मेयर ने प्रमाण पत्र वितरित किए रक्त दाताओं को।  आभार के रूप में रक्त दाताओं को नर्सरी जलपान के अलावा 500ML सेनिटाइज़र बोतलें दी गईं।

क्षेत्र के पार्षद हरदीप सिंह ने बताया कि भारी प्रतिक्रिया थी लेकिन अस्पताल द्वारा निर्धारित मानदंडों के कारण, 70 इकाइयां एकत्र की गईं, जिनमें से 15 महिलाएं थीं।  रोटरी चंडीगढ़ मिडटाउन के अध्यक्ष सलिल बाली ने शिविर की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की।

एसआई चंद्रमुखी की अगुवाई में चंडीगढ़ पुलिस की साइकिल टीम ने 15 यूनिट रक्तदान किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।