आवारा पशुओं पर नकेल कसने के लिए शहीद भगत सिंह युवा क्लब द्वारा तहसीलदार बराडा को ज्ञापन सौंपा गया
September 4th, 2019 | Post by :- | 98 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
शहीद भगतसिंह युवा क्लब धीन के सदस्यों द्वारा प्रशासन का ध्यान सड़कों पर घुम रहे आवारा पशुओं से हो रहे हादसों की तरफ दिलाने के लिए तहसीलदार बराड़ा महिन्द्र सिंह को एसडीएम बराड़ा के नाम ज्ञापन सौंपा । मौके पर क्लब सदस्यों सहित भारी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित रहे । ज्ञापन में क्लब सदस्यों ने कहा कि गांव में बेसहारा पशुओं की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है । जोकि गांव की गलियों सहित गांव के पास नेशनल हाईवे व किसानों के खेतों तक झुंडो में घुमते देखे जा सकते है ।
उन्होंने बताया कि इन पशुओं के कारण एक ओर जहां लगातार सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ रहा है वहीं किसानों की फसलों को भारी नुक्सान होने लगा है । हादसों में तो कई लोग अपनी जान तक गवां चुके है । समस्या बढ़ती देख शहीद भगतसिंह युवा क्लब के सदस्यों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंप इस समस्या के निवारण की गुहार लगाई । ताकि आवारा पशुओं को पकड़ कर नंदीशालाओं में भेजा जाए । जिससे इस गंभीर समस्या का हल निकल सके । क्लब सदस्यों को तहसीलदार बराड़ा ने समस्या का हल निकालने का आश्वासन दिया । मौके पर क्लब प्रधान अमित सूरी, पैक्स डायरेक्टर प्रवीन सैनी ,सतपाल, सुरेश, पंच महिन्द्र सिंह, लेखराज, ओमप्रकाश, प्रिंस प्रजापत, विक्की व मनीष सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।