सागर सुरीला की फेसबुक पर पर आम आदमी पार्टी की टिप्पणी पर हरभजन सिंह ने दिया जवाब नही है इनमे कोई सच्चाई ।
May 17th, 2020 | Post by :- | 90 Views

फेसबुक पर आम आदमी पार्टी की टिप्पणी का ,हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु ने दिया जवाब ,कहा इनमे नही कोई है सच्चाई ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
सागर सुरीला नामक किसी व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर आम।आदमी पार्टी हल्का जंडियाला गुरु के बारे में यह पोस्ट डाली गई कि आम आदमी पार्टी के वर्कर और वालंटियर ने जो गलतियां की हैं ,उस पर हाईकमान को मामले में दखल देना चाहिए था ।वहीं उसने दूसरी तरफ हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु पूर्व ई टी ओ हरभजन सिंह के बारे में कहा कि वह अच्छे हैं और उनकी इज्ज़त करतें हैं लेकिन जो पार्टी के वर्कर और पदाधिकारी हैं वह घरों में बैठे हुए है और उन्हें बाहर आकर पार्टी के लिए काम करना चाहिए ।
इस मामले में आम आदमी पार्टी के हल्का इंचार्ज ने इस बात पर मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात का खंडन किया है और कहा कि यह जो पोस्ट आम आदमी पार्टी के बारे में फेसबुक पर डाली गई है वह बिल्कुल झूठी है क्योंकि हल्का जंडियाला गुरु में आम आदमी पार्टी का वालंटियर ,वर्कर और पदाधिकारी दिन रात काम कर रहें है ।इसकी उन्होंने ने ताज़ा मिसाल देते हुए कहा कि पूरे पंजाब में आम आदमी पार्टी ने क्रोना वारियर्स नाम की मुहिम चला रखा है ।इस मुहिम के द्वारा आम आदमी पार्टी के वर्कर्स क्रोना से लड़ी जा रही जंग जीतने के लिए दिन रात मेहनत कर रहें हैं। जानकारी देते हुए उन्होंने ने बताया कि इस समय लोकसभा हल्का खडूर साहिब से बाबा बकाला से 2769 ,जंडियाला गुरु 547 ,पट्टी 452 ,खडूर साहिब 400 ,जीरा 170 ,सुलतानपुर लोधी 107 ,तरनतारन 92 ,खेमकरण 11 से क्रोना वरियर्स जुड़े हुए हैं जो इस लोंगो की मदद करते हैं ।
फेसबुक की टिप्पणी के बारे में उन्होंने कहा कि जिसने यह पोस्ट डाली है वह अपनी फेसबूक पर अपना मोबाइल नंबर दे ।यदि पूरे जंडियाला गुरु हल्के में किसी भी वर्कर ,और वालंटियर को कोई शिकायत है तो वह उनके मोबाइल से सीधे संपर्क कर सकता है
फ़ोटो कैप्शन ,पूर्व ई टी ओ हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु हरभजन सिंह की फोटो ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।