हत्या व लूट के कई मामलों में शूटर सचिन खेड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
September 4th, 2019 | Post by :- | 41 Views

पलवल / लोकहित एक्सप्रेस

प्रवीण आहूजा

फरीदाबाद में हुई विकास चौधरी की हत्या के मामले में वांछित व 25000 रुपये के इनामी अपराधी कौशल गैंगस्टर के शूटर सचिन निवासी खेड़ी जिला फरीदाबाद को मुठभेड़ में घायल कर पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी को इलाज के लिए बीके अस्पताल फरीदाबाद में दाखिल कराया गया एसआईटी टीम को देर रात सूचना मिली कि सचिन निवासी खेड़ी फरीदाबाद के इलाके में आएगा टीम के द्वारा स्थानीय बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी गई कुछ देर में आरोपी एक मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिखाई दिया वहीं पुलिस पार्टी को देखकर सचिन आरोपी मौके से भागने लगा और पुलिस पार्टी पर फायर करता हुआ मौके से फरार होने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में निरीक्षक अमित कुमार प्रभारी सीआईए पलवल एसआईटी टीम के द्वारा काउंटर फायर करने पर एक गोली आरोपी के पैर में जा लगी । जिस कारण वह मौके पर ही गिर गया और पुलिस के द्वारा  दबोच लिया गया ।

पुलिस के द्वारा जवाबी फायरिंग कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगते ही पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार कर आरोपी को फरीदाबाद के बीके अस्पताल में दाखिल करा दिया गया। पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने के मामले में थाना सदर बल्लभगढ़ सीकरी चौकी में एक मामला दर्ज कराया गया ।वहीं आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल दो पिस्टल एक कट्टा में 11 राउंड बरामद किए गए ।आरोपी के अपराधिक रिकॉर्ड के अनुसार कुल 10 मामले दर्ज पाए गए हैं पलवल से वांछित आरोपी अंकित निवासी धमाका के पिता ओमप्रकाश की वर्ष 2017 में हत्या के मामले में आरोपी सचिन वांछित चल रहा है सदर थाना के अंतर्गत दी स्कॉर्पियो गाड़ी ओर पैसे लूटने के मामले में भी आरोपी वंचित है जिला फरीदाबाद में आरोपी सचिन पर हत्या ,हत्या का प्रयास के कुल 7 मामले दर्ज हैं जिला गुड़गांव में भी आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला बिलासपुर थाना में भी दर्ज है पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।