हिमाचल से सटे लोगों की एन्ट्री नही होने पर उन्हें मिलने पहुंचे विधायक
May 17th, 2020 | Post by :- | 32 Views

-पिंजौर-कालका की सभी दुकानें खोलने को लेकर डीसी फोन पर किया आग्रह

पिंजौर, (हरपाल सिंह) ।

विधायक प्रदीप चौधरी ने आज हिमाचल क्षेत्र में एन्ट्री नही होने पर परेशान लोगों से मढ़ावाला में जाकर मुलाकात की और हिमाचल में एन्ट्री की परमिशन और पिंजौर-कालका की सभी दुकानों को खोलने को लेकर डीसी मुकेश आहूजा से फोन पर राहत देने का आग्रह किया। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि उन्हें लोगों ने बताया कि बाहरी राज्यों के लोगों की हिमाचल में आवाजाही हो रही है और जो कालका विधानसभा क्षेत्र परमाणु और बद्दी हिमाचल की सीमा से सटा है, वहां के लोगों की आवाजाही रोकी जा रही है। जबकि हिमाचल दुध की सप्लाई नही होने पर दुध खराब हो रहा है और लोग नौकरी पर नही जा रहे है। प्रशासन और सरकार को चाहिए कि वो मिलकर हिमाचल सरकार से इस गंभीर मामलें को लेकर बातचीत कर कालका के लोगों की हिमाचल के लिए आने-जाने की परमिशन दिलाएं। विधायक ने कहा कि लॉकडाउन की हिदायतों के साथ हमारे लोग हिमाचल में जाने को तैयार है और इसलिए लोगों के लिए एन्ट्री पास की सुविधा जल्द से जल्द करवाई जाए। उन्होंने कहा कि मैंने मामलें को लेकर हिमाचल सीएम को भी पत्र लिखा है और उम्मीद है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।
पिंजौर-कालका की सभी दुकानें खोलने को लेकर डीसी से की बात :
विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि पिंजौर-कालका शहर में सभी दुकानें नही खुलने के कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। जिसको लेकर उन्होंने डीसी मुकेश आहूजा से बात की और बताया कि लोगों को यही नही पता चल पाता है कि आज कौन सी दुकान खुली है और लोग जिस जरूरत के लिए बाजारा आते है और उस जरूरत की दुकान बंद होने पर उन्हे मायूस होना पड़ता है। चौधरी ने डीसी के समक्ष सुझाव रखा कि बेशक दुकान खोलने के समय में हलकी कटौती की जाए। परंतु दुकानें सभी एक साथ खुलनी चाहिए। इससे लोगों की खरीददारी की परेशानी खत्म हो जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।