कोविड योद्धाओं के प्रति सत्कार और निष्ठा भरेगा उनमें लड़ने का और अधिक जज्बा : वीपी सिंह बदनौर
May 16th, 2020 | Post by :- | 99 Views

करीब 28000 परिवारों ने कोविड योद्धाओं का किया है आभार व्यक्त

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) कोविड योद्धाओं के प्रति आदर और आभार व्यक्त को प्रदर्शित करता चंडीगढ़ की जनता का ‘धन्यवाद प्रस्ताव’ शनिवार को भाजपा ने प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद की अगुवाई में पंजाब के गर्वनर और यूटी प्रशासक वीपी सिंह बदनौर को उनके आवास राज भवन में विधिवत रुप से सौंपा। इस धन्यवाद प्रस्ताव में भाजपा कार्याकर्ताओं ने कनटेनमेंट क्षेत्रों को छोड़कर समूचे शहर से 557 बूथों पर करीब 28 हजार परिवारों के हस्ताक्षर एकत्रित कर कोविड योद्धओं के प्रति धन्यवाद प्रकट किया है। लाॅकडाऊन की अवधि में कार्याकर्ताओं ने शारीरिक दूरी का ख्याल रखते हुये लोगों से कोविड योद्धओं के प्रति उनका सौहार्द इक्कठा किया है। धन्यवाद प्रस्ताव में कोविड के खिलाफ लड़ रहे अग्रिम पंक्ति के मैडिकल स्टाफ जिनमें डाॅक्टर, नर्से, पैरामैडिक से लेकर हर स्तर के सफाई कर्मचारियों का धन्यवाद प्रकट किया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिसकर्मियों, बैक व डाक कर्मियों सहित प्रशासन व नगर निगम के अन्य आवश्यक सेवाओं के कर्मचारियों का जनता ने हृदय की गहराईयों से धन्यवाद किया है।

कोविड योद्धाओं के प्रति सत्कार और निष्ठा भरेगा उनमें लड़ने का और अधिक जज्बा : वीपी सिंह बदनौर

इस अवसर पर यूटी प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने कहा कि यह धन्यवाद प्रस्ताव चंडीगढ़ की जनता का अपने कोविड योद्धाओं के प्रति निष्ठा और सत्कार का प्रतीक है जो कि कोरोना की खिलाफ लड़ रहे हर योद्धा में और अधिक स्फूर्ति भरने में कारगर साबित होगा। अपने संबोधन में उन्होंनें कहा कि संकट की घड़ी में शहर को उबारनें में स्वयं सेवी संगठनों और राजनैतिक पार्टियों का योगदान सहारानीय रहा जिनमें भाजपा द्वारा चलाये गये राहत कार्य अग्रिम रहे जिसके लिये प्रशासन भी उनका आभारी रहेगा। उन्होनंें आरोग्य सेतू एप की महत्वता पर बल देते हुये कहा कि कोरोना से लड़ने के लिये इसे ओर अधिक प्रभावी बनाने की आवश्यकता है जिसके लिये भाजपा भी लोगों को जागरुक करने में अपने ओर तेज प्रयास करे। चंडीगढ़ के लगभग तीन लाख लोग इस एप को अपने मोबाईल पर डाउनलोड कर चुके हैं।
अरुण सूद ने इस दौरान प्रशासक को लाकडाउन के दौरान पार्टी द्वारा चलाये गये राहत अभियानों से अवगत करवाया जिनमें विशेष रुप से 52 रसोईयों द्वारा औसतन 75000 फूड पैकेट्स का आवंटन, राशन वितरण, पांच लाख मास्क तैयार कर जरुरतमंदों में वितरण, मैडिकल संस्थानों में खून की पूर्ति करने के लिये 14 अप्रैल से चलाया जा रहा रक्तदान अभियान आदि विषयों की जानकारी दी गई।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद की अगुवाई में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व राष्ट्रीय परिषद् कार्याकारिणी के सदस्य संजय टंडन, मेेयर राजबाला मलिक, संगठन मंत्री दिनेश शर्मा, महासचिव चन्द्रशेखर और रामबीर भट्टी, उपाध्यक्ष प्रेम कौशिक और रघुवीर अरोड़ा भी शामिल हुये।

धन्यवाद प्रास्ताव सौंपने का यह सिलसिला सोमवार को भी जारी रहेगा जब अरुण सूद की अगुवाई में पांचों जिले के जिलाध्यक्ष और मंडल प्रधान प्रशासन के सलाहकार, चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी, पीजीआई के निदेशक, नगर निगम के आयुक्त और मेयर, चीफ पोस्ट मास्टर से भी मिलेंगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।