कर्मचारियों को उनके मालिकों द्वारा  वेतन न दिए जाने पर हक की गुहार लगाई
May 16th, 2020 | Post by :- | 270 Views

कालका शहर के एक नामी ट्रांसपोर्टर की बसों पर ड्राईवर ओर कंडक्टर की नौकरी कर रहे कर्मचारियों को उनके मालिकों द्वारा  वेतन न दिए जाने पर  उन्होंने प्रवीण हुड्डा से  अपने हक की गुहार लगाई । बस ड्राइवर और कलेक्टर प्रवीण हुड्डा से बताया कि वे पिछले कई सालों से अपने मालिक की बसों पर मेहनत और लगन के साथ नौकरी कर रहे हैं लेकिन लॉक डाउन के चलते हमे दो महीने से कोई वेतन नही मिला जिसकी वजह से घर चलाना भी मुश्किल हो गया है और मालिक ने कुछ भी मदद करने से साफ इंकार कर दिया है।।ऐसे में हम कहाँ जाएं जबकि सारा घर उनके वेतन पर ही आधारित है।
समाज सेवक प्रवीण हुड्डा ने बताया कि भाइयों के हक में आज मैंने प्रसाशन से इस विषय मे हस्तक्षेप कर इन वर्करों की मदद करने गुजारिश की ओर इस समस्या के समाधान के लिए sdm कालका को एक ज्ञापन सौंपा।

Sdm साहब ने आश्वस्त किया है कि बहुत जल्द ही इस विषय मे इन वर्करों के मालिक से बात कर समाधान किया जाएगा। आप सबसे भी गुजारिश है कि यदि आपके पास भी कोई वर्कर है तो उसकी इस विपदा के समय हर तरीके से मदद करना हमारा दायित्व बनता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।