डीजीपी हरियाणा ने आईआरबी कमांडेंट के निधन पर जताया शोक
May 16th, 2020 | Post by :- | 135 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।    पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हरियाणा, श्री मनोज यादव ने प्रथम आईआरबी, भोंडसी के कमांडेंट, श्री नरिपजीत सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है जिन्होंने अंबाला में अंतिम सांस ली। उनका दो साल से किडनी का इलाज चल रहा था।

आज यहां जारी एक शोक संदेश में डीजीपी ने श्री नरिपजीत सिंह को एक सक्षम, समर्पित और ईमानदार पुलिस अधिकारी बताते हुए कहा कि श्री नरिपजीत अपने सेवाकाल के दौरान हमेशा अपने कर्तव्यों को पूरी ईमानदारी और पेशेवर प्रतिबद्धता के साथ निभाया। उन्होनें इस अपूरणीय क्षति के लिए शोक संतप्त परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने दिवंगत आत्मा के अंतिम संस्कार में भी भाग लिया।

हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों और जवानों ने भी शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए भगवान से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की।  वर्ष 1983 में हरियाणा पुलिस में एएसआई के रूप में भर्ती हुए श्री नरिपजीत सिंह डीएसपी और फिर एसपी के पद तक पहुंचे। उन्होंने हरियाणा पुलिस में कार्य करते हुए फतेहाबाद, कैथल, हिसार सहित कई अन्य जिलों में विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं दी। वे एसपी टेलीकॉम और 5वीं एचएपी के कमांडेंट भी रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।