प्रवासी मजदूरों को 5 बसों में किया सहारनपुर रवाना
May 15th, 2020 | Post by :- | 228 Views

बस में बिठाने से पहले की मेडिकल जांच, मास्क पहने होने का दिया ध्यान ; तहसीलदार

 

 

कालका (रोहित शर्मा) । प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य राज्य की सीमा तक पहुँचाने के लिए शुक्रवार को प्रशासन द्वारा सहारनपुर के लिए पांच बसों को रवाना किया गया। इस मौके पर तहसीलदार वीरेंद्र सिंह गिल के साथ अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

तहसीलदार वीरेंद्र सिंह गिल ने बताया कि प्रवासी मजदूरों की अपने राज्य जाने की मांग को लेकर प्रशासन द्वारा कालका बस स्टैंड से दो और पिंजौर (मढ़ावाला) से तीन बसें सहारनपुर के लिए रवाना की गई है। जहां से उन्हें यूपी सरकार द्वारा बसों में बिठा उनके गंतव्य तक पहुंचाया जाएगा। वीरेंद्र सिंह गिल ने बताया कि कालका से प्रत्येक बस में 30 प्रवासी मजदूर तथा पिंजौर (मढ़ावाला) से प्रत्येक बस में 31 प्रवासी मजदूर यानी कुल 5 बसों में 153 प्रवासी मजदूरों को बिठाकर उनके गंतव्य राज्य की सीमा के लिए रवाना किया गया। बस में बिठाने से पहले सभी प्रवासियों की मेडिकल जांच कर उनके मास्क पहने होना का ध्यान किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।