कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य केंद्र मोरनी में डाक्टरों द्वारा लोगों के स्वास्थ्य जांच कैंप का आयोजन किया
May 15th, 2020 | Post by :- | 93 Views
  • मोरनी (अरुण वर्मा)
कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य केंद्र मोरनी में डाक्टरों द्वारा लोगों के स्वास्थ्य जांच कैंप का आयोजन किया गया। कैंप की अध्यक्षता स्वास्थ्य केंद्र पभारी डा उज्ज्वलजीत सिंह  द्वारा की गई। कैंप के दौरान काफी संख्या में लोगों के स्वास्थ्य को जांचा गया जिसमें खासकर उच्च जोखिम वाल मरीज जिसमें उच्च रक्तचाप, हाई शुगर व गभवति महिलाऐं शामिल रही।
जानकारी देते हुए मोरनी स्वास्थय केंद्र प्रभारी डा उज्ज्वलजीत सिंह ने बताया कि आज स्वास्थ्य विभाग की और से 55 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। इसमें अधिक संख्या बुजुर्गों को रही, जोकि दैनिक रूप से गंभीर बीमारियों से पीड़ित है। इस कैंप में पंचकूला सामान्य  हस्पताल से डा अंजुम चौधरी डेंटल सर्जन, डा दीवान डैंटल सर्जन द्वार अपनी टीम के सदस्यों ने लोगों के स्वास्थ्य को जांच करने कें बाद उन्हें कोरोना जैसी महामारियों से बचाव को लेकर पूरे उपाय बरतने का सुझाव दिया। इस अवसर पर मोरनी स्वास्थ्य केंद्र का स्टॉफ पूनम सूद, स्वरूप सिंह, कल्पना, नीलम, योगिता कौशिक, आरोग्यम से भूपेंद्र सिंह भी उपस्थित रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।