सीआईडी (स्टेट क्राइम ब्रांच) राजस्थान जयपुर द्वारा चित्तौड़गढ़ में 3 बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 क्विंटल 24 किलो डोडा चुरा, 6 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद व 3 गिरफ्तार
May 15th, 2020 | Post by :- | 94 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । सीआईडी राज्य अपराध शाखा की टीम के द्वारा शुक्रवार को डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के नेतृत्व में चित्तौड़गढ़ पुलिस के सहयोग से जिले में अलग अलग स्थानों पर 3 बड़ी कार्रवाई करते हुये 3 तस्करो को गिरफ्तार कर 3 क्विंटल 24 किलो डोडा चुरा तथा 6 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद कर एक ट्रक तथा फॉर्च्यूनर व क्रेटा कार जब्त की गई। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध बीएल सोनी ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक जगदीश पुत्र शेरा राम जाट उम्र 35 सियोलों की ढाणी खारड़ा नेवासा थाना मथानिया जिला जोधपुर व सहयोगी दिनेश राम पुत्र मेमराज विश्नोई उम्र 25 भीमसागर ढाणी थाना लोहावट जिला जोधपुर का रहने वाला है,जबकि प्रकाश जाट पुत्र शंभू जाट उम्र 31 चित्तौड़गढ़ में बस्सी थाना इलाके के पाल गांव का रहने वाला है। तीनों आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया व आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एडीजी सोनी ने बताया कि राजस्थान के सीमान्त जिले चित्तौड़गढ़ में मादक पदार्थों की तस्करी की आसूचनाएं मिलने पर डीएसपी सूर्यवीर सिंहं राठौड़ के नेतृत्व में एक टीम चित्तौड़गढ़ भेजी गई। शुक्रवार को टीम ने मादक पदार्थों की तस्करी के संबंध में थाना मंगलवाड़ पुलिस को आसूचना उपलब्ध कराई,जिस पर मंगलवाड़ पुलिस ने टोल नाके के पास एक तरबूज से भरे ट्रक की तलाशी में ट्रक-बाड़ी में मादक पदार्थ को छिपाने के लिये बनाये विशेष बाक्स से 3 क्विटल 09 किलो अवैध डोडा चुरा बरामद कर ट्रक चालक जगदीश जाट व सहयोगी दिनेश राम को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद टीम की आसूचना पर थाना बस्सी पुलिस ने थाना इलाके के गांव पाल में प्रकाश जाट के रिहायशी मकान व क्रेटा कार से 6 किलो अवैध अफीम बरामद की। इसी कड़ी में टीम की आसूचना पर थाना बस्सी पुलिस ने गांव चौपड़ो का खेड़ा निवासी प्रभु गुर्जर पुत्र तुलसी राम गुर्जर के रिहायशी मकान व फार्चुनर कार से 15 किलो डोडा चुरा व 600 ग्राम अफीम बरामद की लेकिन प्रभु गुर्जर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही हैं। इस कार्रवाई में सीओ बड़ीसादड़ी मुकेश सोनी का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।