शहीद सुखदेव की 114वी जयंती पर श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन
May 15th, 2020 | Post by :- | 75 Views
पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।  शहीद भगत सिंह जागृति मंच के सौजन्य से शहीद सुखदेव की 114वी जयंती पर श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन 11/15 के शहीद भगत सिंह चौक पर किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ शहीद सुखदेव के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि द्वारा हुआ। शहीद सुखदेव अमर रहे, इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगा कर शहीद की शहादत को याद किया गया। इस अवसर पर सभी ने मास्क व सोशल  डिस्पेंसिंग का ध्यान रखा और हाथों को सैनिटाइज भी किया ।  मंच के अध्यक्ष जगदीश भगत सिंह ने बताया कि स्वाधीनता आंदोलन के अमर सेनानियों को स्मरण करने के लिए पूरे वर्ष पंचकूला में मंच की ओर से 22 कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है, इन कार्यक्रमों के आयोजन का उद्देश्य युवा में देशभक्ति का जज्बा पैदा करना है। आजकल कोविड 19 के चलते मंच सभी सैनिकों, पुलिस के जवान, देश के डॉक्टर व सफाई कर्मचारियों का तहे दिल से सम्मान करता है, जो दिल से देश की सेवा कर रहे हैं।
इस अवसर पर मंच के अध्यक्ष जगदीश भगत सिंह, उपाध्यक्ष ऋषि गुप्ता, सचिव अक्षय मदान, व सह सचिव गौरव मलिक भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।