नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफतार
May 15th, 2020 | Post by :- | 119 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।      जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने के एक आरोपी को किया गिरफतार। थाना शाहबाद पुलिस ने एक महिला को कोल्ड ड्रींक मेें कोई नशीला पदार्थ मिला कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में रमेश उर्फ रिन्कू वासी गुमटी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। यह जानकरी पुलिस अधीक्षक, कुरूक्षेत्र श्रीमति आस्था मोदी ने दी।

इस बारे में जानकारी देते हुए श्रीमति मोदी ने बताया कि दिनांक 13 मई 2020 को शैयदा मोहल्ला शाहबाद वासी एक महिला ने थाना शाहबाद मंे पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि दिनांक 12 मई 2020 को वह दवाई लेने के लिए सरकारी हस्पताल शाहबाद गई थी। उसके बाद वह उसकी सहेली के घर पर चली गई। जहा पर पहले से दो औरते मौजुद थी। उन तीनों ने मिल कर उसको कोल्ड ड्रींक में नशीला पदार्थ मिला कर जबरदस्ती उसको पिला दिया। उसके बाद उसको कोई होश नहीं रहा। जब उसको होश आया तो वह रिन्कू के घर पर थी। जिसने उसके साथ बेहोशी की हालत में कई बाद दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरम्भ कर दी थी। जांच महिला एएसआई नीलम को सौंपी गई। जांच के दौरान महिला एएसआई नीलम, हवलदार देवेन्द्र कुमार की टीम ने आरोपी रिन्कू के घर पर रैड करके आरोपी रिन्कू को काबू करके गिरफतार कर लिया है। जिसको माननीय अदालत में पेश करके जिला जेल भेज दिया है। जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।