हिसार से पंचकुला के लिए पहली बस रवाना की गई, चालकों-परिचलाकों को दी गई पीपीईल किट।
May 15th, 2020 | Post by :- | 161 Views

हिसार (लवकेश कथूरिया)हिसार  रोडवेज डिपू से आज सुबह पंचकूला के एक बस रवाना की गई। इस दौरान रोडवेज के अधिकारी व कर्मचारी यूनियन व यात्री गण मौजूद थे। इसके अलावा हरियाणा के कुछ अन्य जिलों से भी बसे चलाई गई है। सवारिया सोशडिस्टेसिंग के अनुसार बस में सवार हो गई और यात्रियों ने मास्क पहने हुए थे। आज  हिसार से पंचकूला के लिए सुबह 9  बजे बस हुई रवाना जिसमें 15 यात्री पंचकुला के लिए रवान हुए। लोगों ने ऑनलाइन बुकिंग की थी।  इससे पूर्व को बस को सैनैटाइज किया गया औरहिसार से आज 15 यात्रियों को लेकर बस रवाना हुई।

ट्रेफिक मेनेजर सुखदेव सिंह ने बताया कि हिसार से पंचकूला के लिए बस रवाना की गई है जिसमें आनलाइन 15 सवारिया बुक थी ये बस यात्रियों के लेकर पंचकुला रवाना हुई है और यही बस पंचकुला से वापस हिसार लौटेगी। हरियाणा  रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष  दलबीर किरमारा ने कहा कि आज बस की शुरुवात की गई है जिससे पंचकुला जाने वाल यात्रियों को बस सेवा का लाभ मिलेगा। उन्होने कहा कि रोडवेज के कर्मचारी कोरोना महामारी में ऐ काम कर रहे है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।