लघु सचिवालय के प्रांगण में स्थित कैंटीन, चाय की दुकान व साईकिल स्टैंड/वाहन पार्किंग की नीलामी 20 मई को
May 15th, 2020 | Post by :- | 99 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )   ।      लघु सचिवालय में स्थित कैंटीन, उपमंडल अधिकारी नागरिक थानेसर कार्यालय के पास स्थित चाय की दुकान व साईकिल स्टैंड/वाहन पार्किंग तथा जिला रैडक्रास की कचहरी परिसर में स्थित 3 दुकानों फार्म/कन्फकशनरी/फोटोस्टेट की दुकान की वित्त वर्ष 2020-21 के लिए नीलामी लघु सचिवालय के सभागार में नगराधीश कुरुक्षेत्र की देख-रेख में 20 मई 2020 को सुबह 11 बजे की जाएगी। इस नीलामी की शर्ते मौके पर सुना दी जाएंगी। यदि कोई व्यक्ति इन शर्तो को पढऩा चाहता है तो वह उपायुक्त कार्यालय कुरुक्षेत्र में जिला नाजर के पास देख सकता है।

शुक्रवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में उपायुक्त धीरेन्द्र खडगटा ने बताया कि लघु सचिवालय दूसरे तल पर स्थित कैंटीन, उपमंडल अधिकारी नागरिक थानेसर कार्यालय के पास स्थित चाय की दुकान व साईकिल स्टैंड/वाहन पार्किंग तथा जिला रैडक्रास की कचहरी परिसर में स्थित 3 दुकानों फार्म/कन्फकशनरी/फोटोस्टेट की दुकान की वर्ष 2020-21 (1 जून 2020 से 31 मार्च 2021) के लिए नीलामी लघु सचिवालय के सभागार में नगराधीश कुरुक्षेत्र की देख-रेख में 20 मई 2020 को सुबह 11 बजे की जाएगी। इच्छुक व्यक्ति समय पर पहुंच कर बोली दे सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।