लेबर विभाग द्वारा 3000 हज़ार रुपये खाते में आने के मामले में लेबर विभाग के कमिश्नर ने कही दो टूक बात अभी तक विभाग ने नही की मीटिंग ।
May 15th, 2020 | Post by :- | 151 Views

लेबर विभाग द्वारा 3000 हज़ार खाते में आने के मामले में लेबर विभाग के कमिश्नर ने कही दो टूक बात अभी तक पंजाब सरकार ने इस मामले में नही की कोई मीटिंग ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पूरे पंजाब में इस बात को लेकर लोगों द्वारा धड़ाधड़ ऑनलाइन कोवा एप पर अप्लाई की जा रही है जिसमें इस बात को लेकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है कि अगर आप कोवा एप पर बतौर लेबर के कालम में रजिस्टर्ड होंगे ।तो आपको पंजाब सरकार कोविड 19 म्हांमरी के चलते आपके खाते में 3000 हज़ार रुपये डालेगी ।जबकि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा जो लेबर विभाग के साथ रजिस्टर्ड लेबर है उनके खाते में 3000 हज़ार रुपये डाले गए ।बता दे कि इसकी रजिस्ट्रेशन सांझ केंद्र द्वारा होती है और लेबर विभाग द्वारा इसका स्मार्ट कार्ड जारी होता है।
पंजाब के लेबर कमिश्नर परवीन कुमार थिंद ने भी पत्रकार से बातचीत करते हुए साफ बात कही है कि लोग ऐसे झांसे में ना आएं क्योंकि पंजाब सरकार द्वारा नई रजिस्ट्रेशन के लोगों के खाते में 3000 हज़ार रुपये डालने की बात बिल्कुल झूठ ।पंजाब सरकार द्वारा अभी तक कोई इसके बारे में अभी तक विचार विमर्श नही हुआ ।लोग ऐसी अफ़वाहों से बचें ।
फ़ोटो कैप्शन परवीन कुमार थिंद की फोटो ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।