रेलवे ने इससे पहले 17 मई तक ट्रेनों के टिकट किए थे कैंसिल लेकिन अब रेलवे ने 30 जून तक सभी टिकटों को कैंसिल कर चौंका दिया है सबको
May 15th, 2020 | Post by :- | 103 Views

संवाददाता शौकत अली

कोरोना के संकट को देखते हुए देश में अभी शुरू नहीं होगी सामान्य रेलवे सेवा। भारती़य रेलवे ने सामान्य यात्री ट्रेनों में 30 जून या उससे पहले यात्रा करने के लिए बुक किए गए मेल/एक्सप्रेस ट्रेनो और उपनगरीय सेवाएं के सभी टिकटों को कर दिया है कैंसिल। बुक किए गए सभी टिकटों का कर दिया गया है रिफंड। हालांकि अपने समयनुसार चलती रहेंगी सभी स्पेशल और श्रमिक स्पेशल ट्रेनें। उत्तर पश्चिम रेलवे जोन की भी 318 ट्रेनों का नहीं होगा परिचालन।रेलवे ने इससे पहले 17 मई तक ट्रेनों के टिकट किए थे कैंसिल लेकिन अब रेलवे ने 30 जून तक सभी टिकटों को कैंसिल कर चौंका दिया है सबको। बेसे रेलवे प्रशासन तैयारी कर रहा है 22 मई से मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें चलाने की। यात्री 15 मई से वेटिंग टिकट करा सकेंगे बुक। स्टेशनों पर टिकट बुकिंग काउंटर रहेंगे बंद। प्लेटफॉर्म टिकट सहित जारी नहीं किए जाएंगे कोई भी काउंटर टिकट। कंफर्म टिकट पर ही यात्री कर सकेंगे सफर। हालांकि रेलवे ने अभी ट्रेनों का शेड्यूल नहीं किया है जारी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।