लक्ष्मण कालोनी वासी महिला की रिपोर्ट नेगटिव आने पर एलएनजेपी से किया डिस्चार्ज : सुखबीर
May 14th, 2020 | Post by :- | 54 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )    ।        जिला सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने कहा कि लक्ष्मण कालोनी वासी महिला का डीआरटी रेपिड टेस्ट और कल्पला चावला मेडिकल कालेज करनाल से सैम्पल की रिपोर्ट नेगटिव आने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब इस महिला को 14 दिनों के लिए घर पर ही क्वारंटाईन किया जाएगा। इतना ही नहीं पंचकूला की लैब की पॉजिटिव रिपोर्ट को फॉलस माना गया है। अहम पहलू यह है कि कुरुक्षेत्र जिले में अब तक कोरोना वायरस की जांच के लिए 2523 सैम्पल लिए जा चुके है। इन सैम्पलों में से 2417 सैम्पलों की रिपोर्ट नेगटिव आ चुकी है।
सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह ने वीरवार को देर सायं जारी एक हेल्थ बुलेटिन में कहा कि कुरुक्षेत्र जिले में दिसम्बर माह से लेकर अब तक कुल 2349 लोग आए है, इन सभी लोगों पर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में थे, ये सभी 2349 लोग स्वास्थ्य विभाग की एडवाईजरी के अनुसार 28 दिन का समय चक्र पूरा कर चुके है। सीएमओ ने कहा कि हरिगढ़ भोरख निवासी महिला पुलिस कर्मी और गांव धनानी की युवती आदेश मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में दाखिल है। इसके अलावा एलएनजेपी अस्पताल में 2 लोगों को दाखिल किया गया है।
उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस की जांच के लिए इस जिले से अब तक 2523 सैम्पलों में 2417 की रिपोर्ट नेगटिव आ चुकी है और 103 सैम्पलों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। इनमें से 2 सैम्पलों की रिपोर्ट जो पॉजिटिव थी वह दोनों मरीज ठीक होकर घर जा चुके है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।