पलवल में कोरोना संक्रमण का एक नया केस सामने आया :- सिविल सर्जन
May 14th, 2020 | Post by :- | 61 Views

मुकेश वशिष्ट (हसनपुर पलवल) :- सिविल सर्जन डॉ. ब्रह्मदीप ने कहा कि पलवल में कोरोना संक्रमण का एक नया केस सामने आया है। पलवल में ऐक्टिव केस दो से बढकर तीन हो गए है। कुल 37 में से अभी तक 34 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। जिला में सर्वेलेंस पर 4222 लोग आ चुके है और उनमे से 1072 लोगों की सर्वेलेंस अवधि पूरी हो चुकी है। तीन लोग कोविड अस्पताल में उपचाराधीन है और एक व्यक्ति आइसोलेशन वार्ड में एडमिट है। कुल 212 सैंपल की रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

सिविल सर्जन ने बताया कि हमारे पास लगातार अन्य राज्यों से काफी लोग आ रहे है उनकी स्क्रीनिंग लगातार जारी है। नागरिक अस्पताल मे दुकानदारों व गर्भवती महिलाओं तथा आपातकाल में आने वाले सभी मरीजों की जांच की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जब तक अति आवश्यक न हो तब तक अपने घरों से बाहर न निकलें। घरों से बाहर निकलते समय फेस मास्क पहनें और अपने आस-पास यदि किसी संदिग्ध मरीज की जानकारी मिले तो तुरंत उसकी सूचना विभाग की हेल्पलाइन नंबर पर दें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।