गायों से भरे कन्टेनर के साथ पकड़े गए दो गौतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया गिरफ्तार|
May 14th, 2020 | Post by :- | 54 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  होडल थाना पुलिस मंगलवार देर रात पुन्हाना मोड से गायों से भरे कन्टेनर के साथ पकड़े गए दो गौतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को गुरूवार को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

ज्ञात रहे कि मंगलवार देर रात गौक्षा दल के प्रधान भगत सिंह रावत व दल के अन्य सदस्यों ने यूपी से मेवात की ओर तस्करी के लिए जा रहे एक बंद बॉडी के कन्टेनर का पीछा कर उसमें से 29 गायों को गौतस्करों के चूंगल से मुक्त कराया था। दल के सदस्यों ने गायों को पास की गौशाला में भेजकर गाडी के साथ-साथ दो गौतस्करों को पुलिस को सौंप दिया था।

पुलिस ने दल के सदस्य की शिकायत पर दोनों गौतस्कर महेंद्रगढ थाना सदर निवासी संजय व गांव रूनका थाना सिकन्दराबाद आगरा यूपी निवासी साकिल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को गुरूवार को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।