11वीं व 12वीं कक्षा के छात्रों ने मास्क बनाने की प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर भाग लिया।L
May 14th, 2020 | Post by :- | 65 Views

अंबाला:(अशोक शर्मा)
देशभर में करोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण सावधानी के लिए जो चीजें अत्यंत आवश्यक हैं उनकी कमी ना हो इसके लिए छात्रों को स्वयं मास्क बनाने के लिए प्रेरित किया गया। पीकेआर जैन पब्लिक स्कूल में 11वीं व 12वीं कक्षा के छात्रों ने मास्क बनाने की प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर भाग लिया, जिसके परिणाम इस प्रकार है ।
आस्था गुलाटी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान प्राप्त किया क्विंसी ने।तृतीय स्थान पर रही अंशिका एवं प्रोत्साहन पुरस्कार प्राप्त किया श्रेया जैन ने। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती नीरु शर्मा की प्रेरणा एवं मार्गदर्शन में लाॅकडाउन में छात्र घर पर बैठे पढ़ाई तो कर ही रहे हैं साथ ही कलात्मक एवं क्रियात्मक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस आपदा के समय छोटे व बड़े सभी लोगों को अपना दायित्व समझना अत्यंत आवश्यक है। इसी कोशिश के चलते छात्रों को उनके द्वारा दिए जा सकने वाले सहयोग के लिए प्रेरित किया गया। विद्यालय के प्रधान श्री धर्मपाल जैन, उपप्रधान प्रोफेसर अशोक जैन, सचिव श्री अशोक जैन (सडोरे वाले) प्रबंधक श्री अशोक जैन (एम.एस.सी ),कोषाध्यक्ष श्री हर्ष जैन ,सह सचिव श्री वरुण जैन सभी ने छात्रों द्वारा बनाए गए मॉस्क की भूरि भूरि प्रशंसा की और कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ छिड़ी जंग में हम सबको एक होकर विजय प्राप्त करनी है और भारत को करोना मुक्त बनाना है और विद्यालय के नियमित रूप से खुलने तक समय समय पर इस प्रकार के अन्य आयोजनों के लिए भी प्रेरणा दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।