सेंट सोल्जर इलीट कंन्वेंट के बच्चों ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दी सहायता ।
September 4th, 2019 | Post by :- | 134 Views

सेंट सोल्जर एलीट कान्वेंट स्कूल के बच्चों द्वारा बाढ़ पीड़ितों की सहायता में दिया गया योगदान।

जंडियाला गुरु 4 सितंबर (कुलजीत सिंह) सेंट सोल्जर एलीट कान्वेंट स्कूल जंडियाला गुरु के बच्चों तथा गांव गुनोवाल के निवासियों द्वारा पूर्व सरपंच बलबीर सिंह की कोशिश से बाढ़ पीड़ितों के लिए सहायता इकट्ठी की गई। बाढ़ पीड़ितों के लिए रोजाना की रसद तथा पीड़ितों के लिए घर की मरम्मत तथा अन्य सहायता के लिए 64500 रुपए की राशि खालसा एड इंडिया चैरिटेबल ट्रस्ट को भेजी गई। इस सहायता के लिए स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी ने खासतौर पर योगदान दिया। डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी ने उन बच्चों का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने इस सहायता में हिस्सा लिया है। बलबीर सिंह पूर्व सरपंच गांव गुनोवाल तथा उनके साथी आज खुद बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए गांव लोहिया गए तथा सहायता राशि पीड़ितों तक पहुंचाई।

कैप्शन :- बाढ़ पीड़ितों के लिए इकट्ठे की गई सहायता के साथ सेंट सोल्जर स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर किशनपुरी तथा अन्य। खालसा एड को भेजा गया सहायता राशि का चेक।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।