सैक्टर 12, सैक्टर 17, जिला न्यायालय एवं सचिवालय में कार्यरत सफाई कर्मियों को मास्क एवं सेनीटाईजर वितरित किये गए
May 13th, 2020 | Post by :- | 50 Views

पंचकूला 13 मई (विजय भारद्वाज) ! जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से सैक्टर 12, सैक्टर 17, जिला न्यायालय एवं सचिवालय में कार्यरत सफाई कर्मियों को मास्क एवं सेनीटाईजर वितरित किए। वहीं इस संबध में जानकारी देते हुए मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी एवं प्राधिकरण की सचिव सम्प्रीत कौर ने बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं प्राधिकरण के चेयरमैन सुभाष महला के निर्देशानुसार केनको हैल्थकेयर व एमएस सूर्या फार्मास्यूटीकल के सहयोग से हाथ से बनाए हुए उच्च श्रेणी के मास्क एवं सेनीटाईजर बांटे गए है। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण द्वारा कोविड-19 के चलते लाॅक डाउन के दौरान लोगों को कोरोना बचाव हेतू जागरूक करने के लिए हैल्प लाईन 0172-2585566 चलाई जा रही है। जो लगातार 24 घण्टें कार्य कर ही है। इसमें पैनल अधिवक्ताओं का सहयोग लिया जा रहा है।
प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि समय समय पैनल अधिवक्ताओं द्वारा लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करने एवं बार बार साबुन से हाथ धोने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मास्क एवं सेनीटाईजर का वितरण करते समय भी सोशल डिस्टेंस का पालन किया गया। इसके अलावा लोगों को कोविड-19 के खतरे से बचाव एवं सुरक्षित रखने के लिए अपने मोबाईल में आरोग्य सेतू अपलोड करने के लिए भी प्रेरित किया गया। उन्होंने बताया कि पैनल अधिवक्ता लोगों को सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में भी अवगत करवाते हैं ताकि जरूरतमंद एवं गरीब लोग इन योजनाओं का लाभ उठा सकें।
उन्होंने बताया कि मास्क एवं सेनीटाईजर वितरित करते समय पैनल अधिवक्ता पियुष मित्तल, संदीप राम, लविस अरोड़ा, प्रदीप गुप्ता सहित कई प्राधिकरण के कर्मचारी उपस्थित रहें !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।