मुख्यमंत्री जय राम जी ने बहुत अच्छा काम किया, सरकार का धन्यवाद
May 13th, 2020 | Post by :- | 61 Views

ऊना (13 मई)- ”मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दिल की गहराईयों से आभार जिन्होंने इतनी दूर बैंगलुरू से हमें यहां बुला लिया।

” चंबा जिला के तीसा से खेम राज ऊना पहुंचते ही प्रदेश सरकार का धन्यवाद नहीं करते थकते। ऊना रेलवे स्टेशन पर चंबा के लिए रवाना होने से पहले खेम राज ने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रयासों से अब हम घर पहुंच रहे हैं। न सिर्फ ऊना रेलवे स्टेशन बल्कि रास्ते में भी प्रदेश सरकार ने बेहतर इंतजाम किए थे।

बैंगलुरू के एक होटल में काम करने वाले कांगड़ा निवासी अनिल कुमार ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के प्रयासों की सराहना की। अनिल कुमार ने कहा कि लॉकडाउन के चलते वह बैंगलुरू में ही थे, लेकिन अब प्रदेश सरकार ने ट्रेन के माध्यम से उन्हें वापस बुला लिया है, जिसके लिए वह प्रदेश सरकार के आभारी है। उन्होंने जिला प्रशासन ऊना का भी धन्यवाद किया कि बड़े ही व्यवस्थित ढंग से प्लेटफॉर्म पर उन्हें उतारा गया और किसी को कोई असुविधा नहीं हुई।

कांगड़ा निवासी संदीप कुमार भी बैंगलुरू में काम करते हैं। हिमाचल वापसी पर वह प्रदेश सरकार का धन्यवाद करते हैं। संदीप कुमार ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने बहुत अच्छी व्यवस्थाएं की हैं। ऊना रेलवे स्टेशन पर उन्हें खाने-पीने की सामग्री के साथ-साथ पानी भी प्रदान किया गया। हिमाचल लौटकर अच्छा लग रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।