अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो युवकों को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार।
May 13th, 2020 | Post by :- | 58 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करके बुधवार को पेश अदालत करके जेल भेज दिया। सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि उनकी एक टीम गांव कुश्लीपुर मोड़ के समीप मौजूद थी। उसी दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि केएमपी पुल के नीचे से गांव टीकरी ब्राहमण जाने वाले रास्ते पर एक युवक अवैध हथियार सहित मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है और किसी सवारी का इंतजार कर रहा है।

सूचना मिलते ही मौके पर दबिश दी गई और उक्त युवक को काबू किया गया। जिसकी तलाशी लेने पर एक अनलोड़ देशी कट्टा बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सूबेसिंह निवासी गांव टीकरी ब्राहमण बताया। इसी प्रकार दूसरी टीम आगरा चौक पर मौजूद थी। जिसे मुखबिर से  सूचना प्राप्त हुई कि एनएच-19 पर सुखराम अस्पताल के पास एक युवक अवैध हथियार सहित मौजूद है।

सूचना मिलते ही टीम ने मौके पर दबिश दी और उक्त युवक को काबू कर लिया। जिसकी तलाशी लेने पर एक देशी कट्टा बरामद हुआ। जिसे खोलकर चेक किया गया तो वह खाली था। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कपिल निवासी भाटिया कालोनी पलवल व मूल निवासी श्याम नगर थाना जेवर (यूपी) बताया। सदर थाना व कैंप थाना मे पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करके बुधवार को पेश अदालत करके जेल भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।