औद्योगिक क्षेत्र बददी में 7 को लगेगा रोजगार मेला
September 4th, 2019 | Post by :- | 76 Views

जिला श्रम एवं रोजगार विभाग सोलन द्वारा 7 सितंबर को सोलन जिला के औद्योगिक क्षेत्र बददी में रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी गुमान सिंह वर्मा ने आज यहां दी। उन्होंने कहा कि यह रोजगार मेला बददी के दशहरा ग्राउंड में आयोजित किया जाना है। उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र के 34 नियोक्ताओं ने कुल 1032 विभिन्न रिक्त पदों को भरने के लिए मांग पत्र रोजगार कार्यालय को प्रेषित किए हैं। पदों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है।
गुमान सिंह वर्मा ने कहा कि इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की कंपनियां प्रॉक्टर एण्ड गैंबल, माइक्रोटैक टर्नर, वर्धमान टैक्सटाइल, मोरपेन फार्मा, हीरो इलैक्ट्रिक, मैनकांइड ग्रुप, इण्डोरमा, डाइवर्सी लिमिटेड, इण्डिगो रेमेडीज़ इत्यादि भाग लेंगी। जिला रोजगार अधिकारी ने कहा कि रोजगार मेले में पांचवीं से बारहवीं उत्तीर्ण आवेदक, आईटीआई उत्तीर्ण, पॉलीटैक्निक डिप्लोमा, एमबीए व अन्य स्नातक स्तर के हिमाचल प्रदेश के इच्छुक बेरोजगार युवक भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवारों को अपने साथ योग्यता से संबंधिता सभी आवश्यक मूल प्रमाण पत्र साथ लाने होंगे। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार अधिकारी सोलन के कार्यालय दूरभाष सं या 01792-227242 एवं 98170-69798 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।