बीकानेर संभाग के लिए मंगलवार का दिन रहा अमंगलकारी, संभाग में मिले 6 कोरोना संक्रमित।
May 12th, 2020 | Post by :- | 530 Views

बीकानेर,(मनीष)। मंगलवार का दिन बीकानेर संभाग के लिए अमंगलकारी रहा। बीकानेर संभाग के बीकानेर जिले में आज शाम अक्कासर गाँव में कोलकाता से आए व्यक्ति,जिसे होम आइसोलेशन में रखा गया था, के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अभी अभी बीकानेर संभाग के चूरू जिले में भी पाँच कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

चूरू सीएमएचओ डॉ.मनोज शर्मा ने बताया कि चूरू जिले में मिले पाँच कोरोना संक्रमितों में से एक मरीज रतनगढ़ का है, जिसकी कोरोना पीड़ित के साथ ट्रेवल हिस्ट्री है और उसे होम आइसोलेशन में रखा गया था।इसके अलावा 2 मरीज सुजानगढ़, व 2 सरदारशहर के हैं। जिन्हें पहले से ही कुवारेंटीन सेन्टर में रखा गया था।

बता दें कि बीकानेर संभाग में आज 6 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। बीकानेर संभाग में कोरोना वायरस का खतरा अभी बरकरार है। फिलहाल हम कोरोना से जंग जीते नहीं है, अभी भी हमें धैर्य व संयम रखने की जरूरत है।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।