कोरोना रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग के कम्प्यूटर ऑपरेटर 15-16 घन्टे कार्य कर सरकार को हर एक घंटे की दे रहे अपडेट।
May 12th, 2020 | Post by :- | 520 Views
बीकानेर,(मनीष)। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जहाँ एक ओर जिला प्रशासन,स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन के कर्मचारी कोरोना योद्धा के रूप में अपने कर्तव्यों का निष्ठा से निर्वहन कर रहे हैं,वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग कम्प्यूटर ऑपरेटर कोरोना योद्धा बन कर कोरोना रोकथाम में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं।
स्वास्थ्य विभाग के इन कोरोना योद्धाओं में ओम प्रकाश किराड़ू(जिला नोडलअधिकारी108/104एम्बुलेंस),राजेश आचार्य (हेल्पर सुपरवाइजर एनएचएम), दिलीप ज्वाला (डाटा ऑपरेटर एनएचएम),भोजराज मेहरा ( डाटा ऑपरेटर पीसीपीएनडीटी ),करमवीर सिंह भाटी ( जिला डाटा ऑपरेटर 104 ) एवं दिनेश श्रीमाली ( डाटा ऑपरेटर एनएचएम)शामिल हैं जो कार्यालय में 15 से 16 घंटे कार्य कर संदिग्ध मरीजों, मरीजों एवं उनके संपर्क में आये लोगों का डाटा संग्रहित करना, सभी प्रकार कीरिपोर्टिंग,मेडिकल टीमों का गठन, मोबाइल ओपीडी आदि के माइक्रोप्लान बनाना एवं सभी टीमों को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के निर्देशों से अवगत करवाते हुए सरकार को हर एक घंटे की अपडेट देकर कोरोना से युद्ध में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।