जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा बयाना गाँव की जनता को किया गया जागरूक।
May 12th, 2020 | Post by :- | 41 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण, करनाल के सचिव एवं सीजेएम अमित शर्मा जी के नेतृत्व में अधिवक्ता अंशुल चौधरी, अधिवक्ता मनोज जाणी, PLV हिमांशु ढींगरा , PLV इज्ञापाल के दुरा आज करनाल जिला के बयाना गाँव मे अनाज मंडी व बैंकों में जाकर जनता को जागरूक किया।

जिसमे आढ़ती, किसानों व लेबर की समस्या सुनी गई, सभी को कॉरेना महामारी से बचाव के बारे में बताया गया मास्क व सेनेटाइजर बांटे गए। आढ़तियो के द्वारा बताया गया कि उन्हें किसानों को पैमेंट ट्रांसफर करने में दिकत आ रही है व अनाज मंडी को सनेटरीज़ की जाए।

उसी समय मार्किट कमेटी जाकर वहां बात की गई व मार्केट कमेटी के सुपरवाइजर के द्वारा मंडी को को जल्दी ही सनेटरीज़ करने का आस्वासन दिया गया व पेमेंट से संबंधित आ रही प्रोब्लम को संबंधित अधिकारी के संज्ञान में लाकर समाधान किया जाएगा।

अनाज मंडी में लोगो को महामारी से बचने के लिए जागरूक किया कि मास्क य रुमाल से मुँह को ढंके, उचित दूरी बनाए रखे। समय समय पर हाथों को अच्छे से साफ करें। लोगो को बताया गया कि पान, गुटखा, व बीड़ी सिगरेट का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है इसलिए इनका सेवन न करे।

किसी को भी कोई समस्या हो या जानकारी लेनी हो तो वो जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण, करनाल के सम्पर्क no 0184-2266138 पर किसी भी कार्यदिवस पर सुबह 10 से शाम 5 बजे तक फोन कर सकता है।

बैंकों में जाकर व जनता को अरोगये सेतु एप्लीकेशन के बारे में जानकारी दी व लोगो के मोबाइल में डाउनलोड करके रजिस्ट्रेशन करवाया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।