अब इस समय खुलेंगी गोल्डन लाईन (फौंजी) कैंटीन।
May 12th, 2020 | Post by :- | 33 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। भूतपूर्व सैनिकों को करियाणा वस्तुओं की ब्रिकी के लिए शहर की गोल्डन लाईन आर्मी कैंटीन ने कुछ दिन पहले उपायुक्त से अनुमति लेकर इसे शुरू करने के बाद अब कैन्टीन में आने की समय सारिणी तय कर दी है।

इसके तहत कैन्टीन के खुलने का प्रात: साढे 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक किया गया है। कैन्टीन प्रबंधक सेवानिवृत्त कर्नल देवेन्द्र सिंह कादयान ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि कैन्टीन में आने वाले सैनिकों की भीड़ ना हो और सारा कार्य सोशल डिस्टैंसिंग को ध्यान में रखकर चलता रहे।

इसके लिए जिला की विभिन्न तहसीलों में रह रहे सैनिकों के लिए सप्ताह के दिन अनुसार शैड्यूल बनाया गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को घरौंडा तहसील, बुधवार को इन्द्री, गुरूवार एवं शुक्रवार को करनाल, शनिवार को असंध तथा रविवार को नीलोखेड़ी तहसील से जुड़े भूतपूर्व सैनिक कैन्टीन में सामान लेने के लिए आ सकते हैं।

उन्होंने बताया कि सभी सैनिकों को सामान की खरीददारी के लिए अपने डैबिट/कै्रडिट कार्ड साथ लाने होंगे, क्योंकि कैश पेमेंट की सुविधा बंद कर दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि पहले आए-पहले पाए के आधार पर एंट्री दी जाएगी और इसके लिए टोकन सुबह साढे 7 बजे बांटने शुरू कर दिए जाएंगे। कस्टमर को मास्क पहनना और अरोग्य सेतू एप डाउनलोड करना अनिवार्य किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।