हॉट्रीकल्चर फार्मरस प्रोड्यूसर कम्पनी ने डी.सी.को गिफ्ट किए 4 हजार मास्क।
May 12th, 2020 | Post by :- | 407 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहे देश में हर समर्थ संस्था व व्यक्ति किसी ना किसी तरीके से प्रशासन और सरकार का सहयोग देने में लगा है।

ऐसा ही एक प्रयास करनाल जिला से हॉट्रीकल्चर फार्मरस प्रोड्यूसर कम्पनी लिमिटेड की ओर से, नाबार्ड के सहयोग से कर 4 हजार मास्क उपायुक्त निशांत कुमार यादव को भेंट किए, जो जरूरतमंदो को वायरस से बचाने में काम आएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

कम्पनी के निदेशक की ओर से जिला प्रशासन के अथक प्रयासों की सराहना की गई है। उन्होंने कहा कि संकट की घड़ी में प्रशासन की ओर से किए गए बचाव और सहयोग के सभी उपाय प्रशंसनीय हैं।

उन्होंने बताया कि सभी मास्क एक एनजीओ जन कल्याण समिति की देखरेख में स्वयं सहायता समूह ने तैयार किए। इसे देखते हुए कम्पनी ने समिति में शामिल महिलाओं की भी कुछ मेहनताना देकर इसे वक्त की जरूरत बताया।

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने इस सहयोग के लिए हॉट्रीकल्चर फार्मरस प्रोड्यूसर कम्पनी का आभार व्यक्त किया है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review