आर. डब्लयू. ए, मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स ने नगर निगम   के अधिकारियों व कर्मचारियों को किया सम्मानित
May 12th, 2020 | Post by :- | 78 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा)  आर. डब्लयू. ए, मॉडर्न हाउसिंग कॉम्प्लेक्स  ( रजि. ) सेक्टर 13 की ओर से अपने केंप ऑफ़ीस में नगर निगम के मुख्य निरीक्षक गुरमीत सिंह राणा, नगर निगम निरीक्षक दविंदर रोहिल्ला व अन्य कर्मचारियों को  सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह आयोजत गया ।

RWA के अध्यक्ष कर्नल गुरसेवक सिंह ने इस अवसर पर बोलते हुये कहा कि बाहरी तौर पर आक्रमण अथवा लड़ाई में भारतीय सशस्त्र सेना न केवल मुक़ाबला करती है बल्कि विजय भी प्राप्त करती है लेकिन आज समस्त विश्व कोविड -19 के ख़िलाफ़ एक अलग तरह की लड़ाई लड़ रहा है, जहां इस लड़ाई में हमारे यहां अग्रिम मोर्चे पर डॉक्टर के साथ अतिरिक्त स्वास्थ्य स्टाफ़, पुलिसकर्मी, मीडिया और सफ़ाई कर्मचारी तैनात हैं, आर. डब्लयू. ए -एम. एच. सी ने न केवल चंडीगढ़ रेडक्रास को कोविड-19 फंड में दो लाख रुपये दिए हैं बल्कि फ़ोसवेक के ज़रिए  ₹ 21000/- के मास्क और सैनिटाइजर के लिए भी दिए , कर्नल सिंह ने बताया कि एम. ओ.एच, नगर निगम चंडीगढ़ के कर्मचारी इस महामारी का संक्रमण रोकने के लिये दिन रात सारे इलाक़े में सैटाइज दवा का छिड़काव करते हैं, कई बार ऐसा होता है कि काम ज्यादा होता है और खाना ठंडा हो जाता है  वह गरम खाना खा सकें इसलिए RWA की ओर से उन्हें भोजन गर्म रखने वाले टिफ़्फ़िन उपहार के रूप में प्रदान किया गए ।
महासचिव एस ए क़ुरैशी ने बताया कि इसी प्रकार एम एच सी की पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मीयों ओर मिडिया के पत्रकारो को भी आगामी कुछ दिनों में सम्मानित किया जाएगा । इस मौक़े पर नगर निगम के मुख्य सफ़ाई निरीक्षक गुरमीत सिंह राणा और निरीक्षक देवेंद्र रोहिल्ला, रविंदर  , सुनील कुमार , भूपिंदर ,धर्मवीर , प्रदीप ,विजय आदि लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।