मांगे पूरी ना होने पर मुख्यमंत्री निवास का करेंगे घेराव
September 4th, 2019 | Post by :- | 100 Views

पलवल / लोकहित समाचार

    प्रवीण आहूजा

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन हरियाणा जिला पलवल की इकाई के द्वारा सिविल सर्जन डॉ प्रदीप शर्मा को अपनी उचित मांगों को लेकर लिखित रूप से ज्ञापन दिया गया ज्ञापन एनएचएम हरियाणा पलवल इकाई के प्रधान नवीन डागर के नेतृत्व में दिया गया नरवीर डागर ने बताया कि एक सितंबर 2019 को रोहतक में एनएचएम कर्मचारी संघ हरियाणा की एक राज्यस्तरीय बैठक की गई जिसमें सभी जिले से पदाधिकारी के अलावा सक्रिय साथियों ने भाग लिया यह बैठक अधिकारियों व कर्मचारियों की मांगों के प्रति उदासीनता के चलते गई थी। क्योंकि मिशन निर्देशन महोदय ने बैठक बुलाकर भी बैठक नहीं की थी इस बैठक में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पास हुआ कि या तो 8 सितंबर तक सभी प्रमुख मांगों पर कार्रवाई करते हुए पत्र जारी किया जाए ।

उन्होंने बताया 9 सितंबर को इन अधिकारियों के कारण संघ का मजबूरी के चलते मुख्यमंत्री आवास करनाल का घेराव करने को मजबूर होना पड़ेगा। यह आंदोलन विशुद्ध रूप से अधिकारियों की सरकार पर अफसरशाही हावी होने की वजह से होगा सरकार हमारी मांगों के लिए अभी भी सकारात्मक नहीं है परंतु यह अधिकारी अपनी मनमानी  करके सरकार की छवि खराब कर रहे हैं जिससे आने वाले चुनावों में सरकार को काफी भारी नुकसान उठाना पड़ेगा  अगर जल्द ही कर्मचारियों की मांगों को ध्यान न दिया गया तो कर्मचारी अपना आंदोलन तेज गति से आगे बढ़ाएंगे इस अवसर पर ज्ञापन देने वालों में सचिव राजेश सेज वाल ,अजीत कुमार, एमपीएचडब्ल्यू की प्रधान जसवीरी, सुमन तेवतिया ,मल्लिका भटेजा ,महेश ,नेम सिंह विकास तेवतिया, विकास देशवाल और योगेश बघेल मुख्य रूप से मौजूद थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।