अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर 31 रक्तदाताओं ने रक्तदान कर नर्सिंग कर्मियों को दिया सम्मान|
May 12th, 2020 | Post by :- | 44 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- मंगलवार को केअर फाउंडेशन दूधौला,  जन स्वास्थ्य एवं शिक्षा समिति पलवल व जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल के सहयोग से अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस के उपलक्ष्य में नर्स स्टाफ को सम्मान देने के उद्देश्य से एक रक्तदान शिविर का आयोजन बारात घर दूधौला में किया।

इस शिविर के शुभारंभ में सर्वप्रथम इस भवन को संक्रमण रहित किया गया उसके उपरांत शारीरिक दूरी बनाते हुए शिविर का सफल आयोजन किया गया। शिविर के सफल आयोजन में दूधोला निवासी आचार्य संजय पंडित, पृथला निवासी धीरू भाई भगत सिंह, रैड क्रॉस के संरक्षक डॉक्टर प्रशान्त गुप्ता, जिला रैड क्रॉस सोसाइटी के ट्रेनिंग ओफिसर महेश मलिक अहम योगदान रहा।

इस शिविर सफल संचालन में प्रीति, सतीश कुमार, दिनेश कुमार, सरपंच सूंदर पहलवान, प्रवीण कुमार, हरीश कुंतल का काफी सराहनीय कार्य किया। शिविर में 31 रक्तदाताओं ने रक्तदान करके कर्मठ नर्सिंग कर्मियों को सम्मान दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।