वैष्णव संत पर हमला बुरी तरह घायल हॉस्पिटल में भर्ती
May 12th, 2020 | Post by :- | 42 Views

वृंदावन,मथुरा(राजकुमार गुप्ता) वृन्दावन में साधु तमाल कृष्ण दास के साथ मारपीट कर उन्हें बुरी तरह जख्मी करने के मामले में यूपी पुलिस का बयान आया है। पुलिस के अनुसार, मठ की आपसी लड़ाई में ये घटना हुई।
वृन्दावन थाना क्षेत्र के इमली तला स्थित गौड़ीय मठ में हुए इस घटना पर बयान देते हुए क्षेत्राधिकारी सदर ने कहा कि जिस साधु के साथ मारपीट हुई, वो इस मठ के पूर्व अध्यक्ष हैं। वर्तमान में इस मठ के अध्यक्ष बीपी साधु हैं, जो फिलहाल बाहर गए हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बीपी साधु के अनुयायियों और शिष्यों ने ही तमाल दास के साथ मारपीट की  थी| क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस कांड के मुख्य अभियुक्त सच्चिदानंद को पकड़ लिया गया है, जबकि गोविंदा और जगन्नाथ फरार हैं। पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। बताया गया है कि तहरीर आने के बाद पुलिस इसकी जानकारी देगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।