फोन सुनने के लिए दिए हैं; जेब में रखने को नहीं- जयराम ठाकुर
May 12th, 2020 | Post by :- | 170 Views
  • नोडल अधिकारियों की लगाई क्लास ।
  • फोन सुननेेे को दिये ना कि जेब में रखने को ।

शिमला  22 मई ।। राज कश्यप 

 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नोडल अधिकारियों की फोन न सुनने पर क्लास भी लगाई है। उन्होंने कहा कि फोन जेब में रखने के लिए नहीं सुनने के लिए दिए हैं। रविवार को अवकाश के बावजूद उन्होंने अन्य राज्यों से आने वाले हिमाचलियों और प्रदेश से जाने वाले लोगों की जानकारी ली।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि लोग मुश्किल में फंसे हैं और आप फोन न सुनकर उनकी मुश्किलों को बढ़ा रहे हैं। जिन राज्यों से आने वालों की पूरी लिस्ट तैयार हो गई है उनको लाने की प्रक्रिया को तेज कर दिया है। प्रदेश लौटने और प्रदेश से बाहर जाने वालों की व्यवस्था के लिए 16 नोडल अधिकारी बनाए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों से 52,763 लोगों ने कोविड ई-पास के लिए आवेदन किया है। इसी तरह हिमाचल में फंसे 63,044 लोग अपने घर जाना चाहते हैं। अब तक अन्य राज्यों के 30,219 लोग जा चुके हैं। श्रमिकों को प्रदेश में ही रहने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए, ताकि उनके अभाव में विकास परियोजनाएं प्रभावित न हों।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।