सन फार्मा और उसके कर्मचारी पर एफ आई आर दर्ज
May 11th, 2020 | Post by :- | 158 Views
बद्दी 11 मई      :    झर्माजरी स्थित सन फार्मा उद्योग के कर्मचारी पर रोटी वाला पुलिस थाना में एफ आई आर दर्ज की गई है पुलिस ने सन फार्मा प्रबंधन के खिलाफ भी बिना नोटिस दिए कर्मचारी का होटल बदलने पर एफ आई आर दर्ज की है।
ज्ञात रहे कि सन फार्मा में काम करने वाला प्रवीण कुमार निवासी पंचकूला बीते दिनों कॉमेडी करोना वायरस में पॉजिटिव पाया गया था पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 अप्रैल को प्रवीण कुमार गलत तरीके से खंड के माध्यम से पंचकूला चला गया था और 28 अप्रैल को वापस बिना परमिशन के दो रास्ते से बद्दी आकर इसने कंपनी में ज्वाइन किया सन फार्मा उद्योग प्रबंधन ने पुलिस को बिना सूचित किए प्रवीण कुमार कि दूसरे होटल में बुकिंग करवा दी जबकि इससे पहले वो किसी अन्य होटल में रह रहा था पुलिस प्रशासन ने उद्योग प्रबंधन और उक्त कर्मचारी को इस मामले में दोषी पाया है पुलिस ने सन फार्मा उद्योग और प्रवीण कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 182 69 270 आपदा प्रबंधन कानून और महामारी कानून के तहत पुलिस थाना बरोटीवाला में केस दर्ज किया है।
जिला पुलिस एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि सन फार्मा उद्योग और उसके कर्मचारी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है इन दोनों पर तथ्यों को छुपाने और जो रास्ते से बुद्धि में प्रवेश करने का आरोप है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।