मोटरसाइकिल सवारों में सीधी भिडंत, हेल्थ केयर कर्मी सहित दो घायल
May 11th, 2020 | Post by :- | 1022 Views

कोंडागॉंव 11 मई।

नारायणपुर कोंडागांव रोड पर फर्राटा भर रहे दो मोटरसाइकिल सवार सोमवार को आमने-सामने से भिड़ गए। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक पर सवार युवक उछलकर कई फीट दूर जाकर गिरे। हादसे में दोनो मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गइ। बाइक चला रहे मेडिसिटी हेल्थ केअर में काम करने वाले 1 व्यक्ति गजेंद्र साहू को गंभीर चोटे आयी है। जिसकी हालत अभी नाजुक बनीं हुइ है।और दूसरे व्यक्ति मोहम्मद अरसद को मामूली चोटें आई है। वहीं मौके पर पहुंची कोंडागॉंव पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

कोंडागांव पुलिस ने दी मानवता का परिचय

इस घटना की जानकारी जैसे ही कोंडागॉव यातायात प्रभारी रवि शंकर पांडेय को लगी वो तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर मानवता का परिचय देते हुए घायलों को कोंडागॉव जिला अस्पताल पहुंचाया क्योंकि घटना स्थल नारायणपुर जिला अंतर्गत आता है ऐसे में यातयात प्रभारी का यह कार्य तारीफ के काबिल है।

कोकोडी के पास भिड़त

प्राप्त जानकारी के अनुसार गजेंद्र साहू एवं मोहम्मद अरसद नारायणपुर से अपनी मोटरसाइकिल से कोंडागांव लौट रहे थे । शाम 4.30 बजे के लगभग वे कोकोडी गांव पहुंचे । उसी समय सामने से आ रही मोटरसाइकिल से उनकी बाइक सीधी भिड़ गई। भिड़ंत होते ही मोटर सायकिल में सवार दोनों युवक उछलकर दूर जा गिरे। वही मनी राम सोढ़ी सिर के बल रोड में गिर पड़ा। जिससे उसे सिर पर गंभीर चोटे आयी है।

108 से भेजे गए कोंडागांव जिला अस्पताल

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भिड़ंत की तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने पहुंचकर देखा कि बाइक के पास में तीन युवक सड़क पर गिरे पड़े है। उनके सिर से खून बह रहा है। ग्रामीण ने पुलिस को सूचित करने के साथ ही फौरन 108 एंबुलेंस को सूचित किया। इसके बाद घटना में घायल तीनों युवकों को कोंडागांव जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों की स्थिति गंभीर होने की बात कही। हालत नाजुक होने पर दोनों घायलों को रायपुर रेफर किया गया है।

समाचार लिखे जाने तक दोनों घायल अचेत अवस्था में ही है।

मौके पर जमा हो गइ भीड़

कोंडागांव नारायणपुर रोड पर हुए हादसे की खबर जैसे ही फैली मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गइ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा लापरवाही के कारण हुआ। सूनी सड़क पाकर बाइक सवार सड़क पर फर्राटा भरते है। ऐसे में अचानक सामने से वाहन आने पर सवार बाइक पर नियंत्रण खो बैठते है। उससे इस प्रकार के हादसे बढ़ रहे है। प्रत्यक्षदर्शियों का ये भी कहना है कि यदि वाहन चलाते समय आवश्यक हेलमेट को बाइक सवार पहने होते तो इतनी गंभीर चोटें उन्हें नहीं आती। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरु कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।