लोगों द्वारा हरियाणा रिलिफ फंड में अनुदान देने का कार्य निरंतर किया जा रहा है–जिला प्रधान जगमोहन लाल
May 11th, 2020 | Post by :- | 29 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
भाजपा जिला प्रधान जगमोहन लाल कुमार ने सोमवार हरियाणा कारोना रिलिफ फंड के तहत 7 लाख 95 हजार 118 रूपये के 84 चैक कोर्ट रोड़ स्थित एसबीआई शाखा के चीफ मैनेजर इंद्रपाल को सौंपे। यह राशि भाजपा कार्यकर्ताओं व सामाजिक संस्थाओं से सम्बन्धित अन्य लोगों ने अपनी स्वेच्छा से हरियाणा कोरोना रिलिफ फंड में दी है।
जिला प्रधान जगमोहन लाल कुमार ने कहा कि लोगों द्वारा हरियाणा रिलिफ फंड में अनुदान देने का कार्य निरंतर किया जा रहा है। इसी कड़ी में भाजपा कार्यकताओं व अन्य सामाजिक संस्थाओं से सम्बन्धित जैसे महावीर राईस मिल्क बराड़ा, अदिति एसोसिएशन बराड़ा, आल्यन फिलिंग स्टेशन, हन्नी ट्रेडिंग कंपनी एवं नगरपालिका बराड़ा की प्रधान, दुर्गा कॉल कंपनी सहित अन्य लोगों ने अपना सहयोग देने का काम किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि आगे भी लोगों द्वारा जो राशि अनुदान के रूप में दी जायेगी उसे भी बैंक के माध्यम से दिया जायेगा ताकि कोरोना के संक्रमण को रोकने वाले कार्यों में इस राशि का प्रयोग कर सकेें।
उन्होंने यह भी कहा कि संकट की इस घड़ी में कोरोना वायरस के मद्देनजर मैडिकल स्टाफ, स्वच्छता सेनानियों, पैरामैडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी अपने परिवार की चिंता न करते हुए समाज व देश के लिए महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हैं, इसी कड़ी में बैंक कर्मी भी अपनी डयूटी का बखूबी निभा रहे हैं। बैंक में लोगों के लिए बेहतरीन व्यवस्था की गई है, बैंक के अंदर प्रवेश करने वाले व्यक्ति के हाथों को पहले सैनीटाईज करने का कार्य किया जाता है वहीं अंदर सोशल डिस्टैंसिग के साथ उनके बैठने की व्यवस्था भी की गई है। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर कोरोना को हराने का काम करेंगे।
बैंक के चीफ मैनेजर इंद्रपाल सिंह ने भाजपा जिला प्रधान द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों के सहयोग से हरियाणा कोरोना रिलिफ फंड में जो राशि दी गई है, उसके लिए इस कार्य की सराहना की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।