जौनपुर। रामनगर एवं रामपुर विकासखंड मेंमुंबई से आये तीन व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आज भी तीनों में नहीं दिख रहा है कोई लक्षण : CMO | 
May 11th, 2020 | Post by :- | 62 Views

जौनपुर।रामनगर विकासखंड के गंगापुर नंबर 2 एवं लाखा पुर गांव के दो और लोगों में कोरोना पार्टी पाए जाने से गांव में हड़कंप मचा हुआ है फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कहा है कि सभी क्वॉरेंटाइन है इनमें किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य समस्या नहीं है। वही रामपुर विकासखंड के घाघरपुर, पृथ्वीपुर गांव में भी एक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए हैं।
छांगापुर नंबर 2 में मुंबई से आए युवक में कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका से पूरा गांव भयभीत हो गया है। कोरोना पॉजिटिव मिलने की अफवाह जंगल में आग की तरह फैल रही है लोग एक दूसरे से युवक के विषय में जानकारी हासिल करने में जुटे हैं। इस संबंध में सीएचसी रामनगर के डॉक्टर आलोक सिंह कहना है कि जब तक जिलाधिकारी इस बात की पुष्टि नहीं करते तब तक हम कुछ नहीं कह पाएंगे।
छांगापुर नंबर दो के ग्राम प्रधान राजेश यादव का माना जाए तो 29 अप्रैल की रात संदीप कुमार एवं बृजेश कुमार एक बाइक से महाराष्ट्र से चलकर गांव में पहुंचे थे दूसरी बाइक से आनंद यादव पुत्र जिलाजीत भी आया था सभी ने अपनी जांच सीएचसी रामनगर जाकर करवाया था। तभी से सभी युवकों को गांव की एक पंम्पिंग सेट की मशीन पर क्वारंटीन किए गए थे। लेकिन सोमवार को बृजेश यादव पुत्र छोटेलाल के विषय में रामनगर सीएचसी से पूछताछ होना शुरू हुआ। बृजेश यादव 2 दिन के अंदर कहां गए थे किसके साथ बैठे थे और किसके साथ खाना खाए थे पूछताछ किया जा रहा है। ग्राम प्रधान राजेश यादव ने यह भी बताया कि इस दौरान बृजेश यादव मड़ियाहूं तक गया था और अपनी बाइक भी बनवाया था और एक कृषि भंडार से बीज भी लिया था। और सुबह अपने घर पर जाकर खाना भी खाया था। मड़ियाहूं जमालापुर बाजार होते हुए पहुंचा था। सारी पूछताछ के बाद आशंका है कि बृजेश यादव कोरोना पांजिटिव जांच के रूप में पाया गया है। इसी तरह राम नगर विकास खंड के लाखा पुर गांव निवासी संजय कुमार पटेल पुत्र आर्यन पटेल की जांच में भी कोरोना पार्टी निकला है साथ में आए लोगों को भी क्वारंटीन करने का आदेश दिया गया है। रामपुर विकासखंड के भागलपुर पृथ्वीपुर निवासी सत्यम सिंह पुत्र राम समुझ की जांच में करोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।