टोल प्लाजा पर वितरित किये फेस मास्क व साबुन|
May 11th, 2020 | Post by :- | 103 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने तुमसरा गाँव के पास स्थित टोल प्लाजा पर कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन में टोल कर्मचारियों को फेस मास्क और साबुन वितरित किये। कार्यक्रम का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल और सहसंयोजक अल्पना मित्तल ने किया। संयोजक विकास मित्तल ने टोल कर्मचारियों को मास्क व साबुन वितरित करते हुए समय-समय पर हाथ धोने व मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि टोल प्लाजा पर प्रतिदिन गुजरने वाले हजारों वाहनों में सवार लोगों के सम्पर्क में टोल के सुरक्षा गार्ड व कर्मचारी आते हैं।

जिसके मद्देनजर कर्मचारियों को मास्क लगाने के साथ आधे घंटे में हाथ सैनिटाइजर या साबुन से धोने चाहिए।

टोल प्लाजा के रिवैन्यु मैनेजर शाहनवाज खान ने संस्था का धन्यवाद किया और कहा कि कोरोना वायरस को मात हम सिर्फ अपने घरों में रहकर ही दे सकते है इसीलिए लॉक डाउन का पालन करें। अपने घरों में रहे,सुरक्षित रहे और आवश्यक कार्यो से ही घरों से बाहर निकले तथा फेस मास्क का प्रयोग करें। इस अवसर पर टोल मैनेजर सन्नी पंवार के अलावा  टोल प्लाजा के सभी कर्मचारियों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए आश्वस्त किया।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।